Saturday, May 11, 2024

बागपत में महिला अधिकारी ने भट्टा मालिक से मांगे एक लाख रूपये, गुस्से में ज़मीन पर मारकर तोड़ दिया मोबाइल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बागपत जिले के रमाला के रहने वाले एक व्यक्ति ने सहायक श्रम अधिकारी पर एक लाख की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने एक विडियो भी वायरल की है। व्यक्ति ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर करते हुए न्याय की गुहार लगायी है।

रमाला का एक व्यक्ति जिसका नाम बिटटू उर्फ उपेन्द्र है उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल की है। वायरल वीडियो में बागपत की सहायक श्रम अधिकारी विनीता सिंह हैं, काफी गुस्से में दिखाई पड़ रही हैं और विडियो बनाने वाला व्यक्ति उन पर मोबाईल छीनने  और लेबर शिकायत की आड़ में प्रताड़ना का आरोप लगा रहा है। साथ ही कोर्ट में जाने की धमकी दे रहा है। वहीं महिला अधिकारी वीडियो में गाली देते हुए मोबाईल तोड़ते हुए नजर आ रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिट्टू का कहना है कि उसका भट्टे का कारोबार है। 13 अप्रैल को उसके भट्टा मजदूरों ने कुछ शिकायत की थी। शिकायत के बाद सहायत श्रम अधिकारी विनीता  सिंह अपनी टीम जिसमें उमेश कुमार, सचिन कुमार उसके भट्टे पर आए और लेबर को बंधक बनाने का आरोप लगाया। जांच में कोई बंधक नहीं मिला। सभी मजदूरों का बयान लेकर उन पर

दबाव बनाया कि इसमें कुछ सोचो तुम, और एक लाख रूपये की मांग की गयी। जिसमें बिट्टू ने 15 हजार रूपये देकर दस दिन बाद बाकी पैसे देने का वादा किया। 16 अप्रैल को टीम दोबारा भट्टे पर पहुंची और दबाव बनाते हुए लेबर को भट्टे से भेज दिया। आरोप है कि रिपोर्ट भेजकर श्रम अधिकारी ने फिर दबाव बनाया और उसके दूसरे भट्टे पर पहुंचकर उसके साथ अभद्रता की। विडियो बनानी चाही तो उसका मोबाईल छिनकर तोड़ दिया। बिट्टू ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी बागपत, कोतवाली बागपत और सीएम पोर्टल पर करते हुए निष्पक्ष जांच कर न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस की मोजूदगी में तोड़ा मोबाईल
भट्टे पर शिकायत सुनने के लिए पहुंची सहायक श्रम अधिकारी अपना आपा खो बैठीं और विडियो बना रहे व्यक्ति से मोबाईल छिनकर तोड़ दिया। जिसकी वीडियो वायरल है। महिला अधिकारी से इस विषय में बात करने का प्रयास किया गया तो महिला अधिकारी जिले से बाहर थीं। फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय