Sunday, May 19, 2024

बांदा में शादी से इनकार करने पर गर्भवती युवती ने फांसी लगाकर दी जान,पारिवारिक भतीजे से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। शादी से इनकार करने पर गर्भवती युवती ने प्रेमी के खेत में लगे नीम के पेड़ पर दुपट्टा से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मर्का थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय गर्भवती युवती शनिवार की सुबह खेत जाने की बात कह कर घर से निकल गई। उसने प्रेमी के खेत में लगे नीम के पेड़ पर दुपट्टा से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। काफी देर बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव फंदे पर लटकता देखा तो घरवालों को सूचना दी। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणोंं की मदद से शव को फंदे से नीचे उतरा लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का उसके पारिवारिक भतीजे से प्रेम संबंध थे। भतीजे का काफी दिनों से घर आना जाना था। उसकी बेटी ढाई महीने की गर्भवती थी। तीन दिन पहले जब बेटी की हालत बिगड़ी तब घरवालों ने उससे पूछताछ की। युवती ने आप बीती अपने घरवालों को बताई। पिता ने प्रेम युवक से शादी करने की बात कही। इस पर युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। इस बात की जानकारी युवती को हो गई। इसी से क्षुब्ध होकर युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

थाना अध्यक्ष मर्का का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय