Saturday, May 18, 2024

बाराबंकी में दो युवकों ने विवाहिता को बंधक बनाकर एक हफ्ते तक किया सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार,साथी फरार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाराबंकी। जनपद में एक विवाहिता के साथ दूसरे समुदाय के दो युवक बहला फुसला कर घर ले गए और फिर बंधक बनाकर कई दिनों तक सामूहिक दुराचार किया। किसी तरह वह उनके चंगुल से छूट कर घर पंहुची और अपनी मां को घटना की पूरी जानकारी दी। सूचना पुलिस को मिली तो उसने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के यहां दबिश दी और एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया।

थाना कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बा की रहने वाली 22 वर्षीय विवाहिता अपने मायके में रह रही थीं। वह 4 फरवरी को बाजार सुबह सब्जी लेने गई थी। जहां से दो लोग उसे बहला फुसला कर घर बुला ले गए और बंधक बना लिया। इस दौरान युवकों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बीच परिजनों ने महिला की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। बीती 10 फरवरी की शाम को किसी तरह बंधक मुक्त होकर महिला घर वापस लौटी और उसने मां को सामूहिक दुष्कर्म की घटना अंजाम दिए जाने की जानकारी दी। मां उसे रविवार सुबह थाने लेकर पहुंची और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मिली तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की धरपकड़ के लिए दबिश दी। आरोपितों में एक अनवारुल उर्फ़ बाबा खां पकड़ लिया गया। जबकि दूसरा आरोपी अरमान फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगी हुई हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाल रत्नेश पांडेय ने बताया कि महिला के साथ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित अनवारुल उर्फ़ बाबा खां को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया। प्रकरण में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय