Sunday, May 19, 2024

भोपाल में दिग्विजय सिंह ने पत्नी के साथ और राघोगढ़ में बेटे-बहू और भाई ने डाला वोट, जीत का किया दावा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 के तहत तीसरे चरण में मप्र की नौ लोकसभा सीटों पर सुबह सात बजे से मतदान डालने का दौर जारी है। मतदान केन्द्रों पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं और अपने मताधिकार का प्रयाेग कर रहे हैं। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ लाेकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने भोपाल में अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ वोट डाला। जबकि राघौगढ़ में उनके बेटे बहु और भाई ने वोट डाला। इस दौरान दिग्गी के परिवार ने जीत का दावा किया है।

राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित बूथ क्रमांक 113 पर वोट डालने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने मतदान के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ईवीएम मशीन में 11 वोटिंग हुई लेकिन मशीन 50 बता रही है इसी से आकलन लगाया जाता है कि ईवीएम का खेल चल रहा है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जीत को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि 4 तारीख का इंतजार कीजिए। कम वोटिंग प्रतिशत को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रति जनता में निराशा है और इसी कारण कम वोटिंग हो रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इधर राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह का परिवार राघोगढ़ विधानसभा पहुंचा। जहां दिग्विजय के बेटे जयवर्धन सिंह, उनकी पत्नी श्रीजम्या सिंह, और भाई लक्ष्मण सिंह ने मतदान किया। इस दौरान जयवर्धन की पत्नी श्रीजम्या सिंह ने कहा कि दिग्विजय पहले ही कह चुके हैं कि यह उनका आखिरी चुनाव है, वह 77 साल की उम्र में सब जगह जा रहे हैं, तो हमें भी मतदान करना चाहिए। दिग्गी के बेटे व पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि पिता के लिए वोट कर रहा हूं। सांसद ने कोई काम नहीं किया है। इस आधार पर मतदान हो रहा है। वहीं दिग्गी के भाई व पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता दिग्विजय सिंह को वोट दे रही है। जीत को लेकर हम आश्वास्त हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय