Monday, May 27, 2024

कांग्रेस छोड़ आए नेता का खुलासा, ‘शहजादे’ का इरादा राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का- मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खरगोन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस और विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ को जम कर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस छोड़ चुके लोगों की बातों से पार्टी के खतरनाक इरादों के बारे में सुनने को मिल रहा है और ऐसे एक नेता ने खुलासा किया है कि कांग्रेस के ‘शहजादे’ का इरादा राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है।

मोदी यहां खरगोन और खंडवा संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मंच पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और राज्य सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी उपस्थित थे। इस संसदीय क्षेत्र में 13 मई को मतदान होना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मतदान के दिन सुबह सुबह यहां पहली सभा को संबोधित करने पहुंचे मोदी ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले बोले। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले किसके लिए चुनाव लड़ रहे हैं। वो अपनी अपनी विरासत बचाने, अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंप कर जाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज भारत इतिहास के अहम मोड़ पर खड़ा है, अब ये जनता को तय करना है कि भारत में ‘वोट जेहाद’ चलेगा या रामराज्य। पाकिस्तान में आतंकी भारत के खिलाफ जेहाद की धमकी दे रहे हैं और यहां कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है कि मोदी के खिलाफ वोट जेहाद करो, यानी मोदी के खिलाफ खास धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट करने को कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किस स्तर पर उतर आई है। क्या संविधान ‘वोट जेहाद’ की अनुमति देता है।

कांग्रेस छोड़ने वाले लोगों का संदर्भ देते हुए श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के इरादे कितने भयानक हैं, ये समझने के लिए उन लोगों की बात सुननी होगी जो 20-20 साल कांग्रेस केे कार्यकर्ता और नेता रहे हैं। ऐसे लोग अब लगातार कांग्रेस छोड़ रहे हैं। ऐसी ही एक महिला ने कहा कि वे राममंदिर गई तो उन्हें इतना टॉर्चर किया गया कि उन्हें कांग्रेस ही छोड़नी पड़ गई। एक और व्यक्ति ने कहा कि कांग्रेस पर मुस्लिम लीग और माओवादियों ने कब्जा कर लिया। तीसरे ने एक और साजिश से पर्दा हटाया और कहा कि ‘शहजादे’ का इरादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है।

इसके साथ ही उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जैसे ‘शहजादे’ के पिता ने शाहबानो केस में फैसला पलटा था, वैसे ही कांग्रेस राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की सोच रही है। चौथे ने कहा कि पिछले दो साल से कांग्रेस बड़ी साजिश में जुटी है। कांग्रेस में चर्चा हुई है कि माेदी पर भ्रष्टाचार, आतंकवाद, विदेश नीति से जुड़ा कोई आरोप लगा नहीं सकते, मोदी को हराना मुश्किल है, इसलिए कांग्रेस ने तय किया कि मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ और अफवाह फैलाओ, इसलिए आज कल संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन को न देश की आस्था की परवाह है और न ही देशहित की। राष्ट्रविरोधी बातें करने में कांग्रेस के लोगों में होड़ लगी है।

प्रधानमंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कांग्रेस और गठबंधन के साथियों को एक साथ निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि वोट के हर चरण के बाद कांग्रेस का पाकितान प्रेम चरम पर पहुंच रहा है। एक पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है। एक और बड़े नेता ने कहा कि मुंबई आतंकी हमले में भी पाक का हाथ नहीं था। कांग्रेस के साथी दल के एक और नेता भारत को धमकी दे रहे कि पाक ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के ‘शहजादे’ से पूछना चाहते हैं कि उनके साथियों की मंशा क्या है। चारों ओर से वरिष्ठ लोगों की ऐसी आवाज क्यों आ रही है। पाक से इतनी मुहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत क्यों है।

मोदी ने कहा कि इनको लगता है कि पाक प्रेम दिखाकर अपनी वोटबैंक की राजनीति मजबूत कर लेंगे, पर वे जानते हैं कि इनकी (कांग्रेस और गठबंधन साथियों की) जमानत तक बचनी मुश्किल है।

इस दौरान उन्होंने फेक वीडियो बनाने वालों को भी जम कर घेरा। उन्होंने कहा कि इंडी वालों की एक पसंदीदा कहावत है, लेकिन अगर वे उस कहावत को बोलेंगे तो फेक वीडियो वाली जो ‘फैक्ट्री’ है, वो उसे आधा निकाल कर ही चलाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे आधी ही कहावत बोलेंगे, बाकी उसे जनता पूरी करे। उन्होंने कहा कि ‘अपना काम बनता’, इसके साथ ही जनता से उसे पूरा करते हुए कहा कि ‘भाड़ में जाए जनता’।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय