Friday, February 23, 2024

बिहार में पीछा छुड़ाकर भागने की तैयारी में था प्रेमी, प्रेमिका पहुंची थाने, मंदिर में हुई शादी

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला सामने आया है, जहां लड़का प्यार में धोखा देने का मन चुका था। लेकिन लड़की अपने प्यार को पाने के लिए थाने तक पहुंच गई। पुलिस की एंट्री के बाद दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मंदिर में लड़का-लड़की की शादी करा दी गई। अब नव दंपति पुलिस को धन्यवाद दे रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

दरअसल, यह पूरा मामला सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र का है। बताया जाता है कि अहियापुर क्षेत्र की रहने वाली चंदा कुमारी का उसी के क्षेत्र के रहने वाले गोविंद कुमार से काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था।

 

 

कुछ महीनों तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। इस बीच लड़की ने शादी का दबाव बनाया। इसके बाद दो फरवरी को चंदा को किसी ने खबर दी कि उसका प्रेमी उससे चोरी छिपे दिल्ली भागने की फिराक में है। इसके बाद चंदा सीधे सिकंदरपुर ओपी पहुंच गई और पूरी बात पुलिस को बताते हुए प्रेमी से शादी करवाने की जिद करने लगी।

 

 

पुलिस ने तत्काल गोविंद को थाने में बुलाया और मामले की जांच की। जांच में मामला सही पाए जाने के बाद दोनों पक्षों के अभिभावकों को भी थाने में बुलाया गया और समझा बुझाकर गरीब नाथ मंदिर में दोनों की हिंदू रीति-रिवाज से शादी करवा दी गई।

 

 

सिकंदरपुर ओपी प्रभारी देवव्रत कुमार ने बताया कि शादी के बाद दोनों पक्ष खुश हैं। दोनों से शपथ पत्र भी भरवाया गया है। गोविंद के परिजनों का कहना है कि इस रिश्ते की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय