Wednesday, May 8, 2024

देहरादून में प्रेमिका ने भाई के साथ मिलकर शादी से मुकरने वाले प्रेमी को उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। मसूरी के भट्टा गांव के एक होटल में युवक की गला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी भाई-बहन को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह युवती से दोस्ती, प्यार और शादी से मुकरना रहा।

दरअसल, होम स्टे 7 नाइट के कमरे में दो युवक और एक युवती ठहरे थे। इसी दौरान एक युवक की हत्या हो गई और अन्य दो युवक-युवती फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक की आईडी से उसकी शिनाख्त रुड़की के आदर्श नगर निवासी कपिल चौधरी के रूप में हुई। मृतक के भाई रणवीर चौधरी की तहरीर पर मसूरी थाने में मामला हुआ।

पुलिस ने जांच में सीसीटीवी फुटेज और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी (यूके 17बी 2632) पर फोकस किया। सीसीटीवी फुटेज देखकर कपिल के परिजनों ने लड़की की शिनाख्त दिल्ली की रहने वाली कुदरत के रूप में की। इसी बीच पुलिस को लड़की के अपने भाई अब्दुल्ला के साथ फरार होने की जानकारी मिली।

मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल दोनों भाई-बहन अब्दुल्ला और कुदरत को मृतक की गाड़ी (यूके 17बी 2632) के साथ हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में दोनों ने खुद को भाई-बहन बताया।

उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और अन्य सामान बरामद किए गए। कुदरत ने बताया, उसकी कपिल चौधरी से दिल्ली के करोलबाग मार्केट में पहली बार मुलाकात हुई। यहां से दोनों की बातचीत शुरू हुई। दोनों फोन पर भी काफी बातें करते थे।

कपिल अक्सर दिल्ली आकर कुदरत से मिलता था। कपिल ने शादी करने का वादा किया था। लेकिन, घरवालों के कहने पर कहीं और शादी करने जा रहा था। इसका पता अब्दुल्ला को चला तो वह नाराज हुआ। इसके बाद दोनों भाई-बहन ने कपिल को मारने की योजना बनाई।

दोनों 9 सितंबर को कपिल के साथ उसकी गाड़ी में मसूरी पहुंचे। जहां होटल में कमरा लिया। योजना के तहत अब्दुल्ला ने देर रात करीब चार बजे कपिल का चाकू से गला काट दिया। कपिल के मरने के बाद लाश बेड के नीचे छिपाकर दोनों भाई-बहन मृतक की कार लेकर फरार हो गए। लेकिन, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय