Sunday, October 13, 2024

देवबंद में कुत्ते हुए खूंखार, दूधिया की मौत, रेबीज वैक्सीन भी नहीं बचा सकी जान

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद क्षेत्र में कुत्ते खूंखार हो गए है। कुत्ते के काटने से दूध बेचने का काम करने वाले मंगलौर रोड पुलिस चौकी के समीप रहने वाले  युवक अमित गोयल की मौत हो गई। अमित ने कुत्ते के काटने के बाद एंटी रेबीज की चारों वैक्सीन लगवाई थी। लेकिन उसके बाद भी उसकी जान नहीं बच सकी।

बताया जा रहा है कि अमित रेबीज बीमारी का शिकार हो गया जिसके बाद उसे चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक मंगलौर रोड पुलिस चौकी के समीप रहने वाला युवक अमित गोयल (रिंकू) पुत्र स्व. अशोक कुमार दूध बेचने का कार्य करता था। कुछ दिन पूर्व दूध सप्लाई के दौरान रिंकू को कुत्ते ने काट लिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद अमित ने सीएचसी जाकर एंटी रेबीज की चारों वैक्सीन लगवाई थी। बताया जाता है कि दो दिन पूर्व युवक को बुखार आया और रेबीज के लक्षण उभरने पर परिजन युवक को लेकर सहारनपुर जिला अस्पताल पहुंचे जहां से चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ रेफर कर दिया। जहाँ इलाज के दौरान अमित की मौत हो गई। अमित अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था। उसके 9 व 7 वर्ष के दो बच्चें है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय