Saturday, May 11, 2024

देवबंद में संदिग्ध परिस्थितियों में बाड़े में बंधी करीब तीन दर्जन भेड़-बकरियों की हुई मौत,मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद में संदिग्ध परिस्थितियों में बाड़े में बंधी करीब तीन दर्जन भेड़ बकरियों की मौत हो जाने से हडकंप मच गया। माना जा रहा है कि बकरियों की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई है, वही एक दर्जन से अधिक भेड़ बकरियां अभी गायब हैं जबकि आधा दर्जन घायल बताई जा रही है।
घटना के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी। पीड़ित पशु पालक ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार देवबंद नगर के मोहल्ला शाहजीलाल निवासी पशुपालक नरेश और राजेश का मोहल्ला गुज्जरवाड़ा कुटी रोड पर घेर (बाड़ा) है। जिसमें वह भेड़-बकरियां रखते हैं,
बताया जाता है पशु मालिक ने रोजाना की भांति बीती रात भी अपनी सभी भेड़ बकरियों को सही तरीके से बाड़े में बंद कर दिया था। लेकिन आज सुबह उस समय पशुपालक हैरान रह गए जब बाड़े में बड़ी संख्या में भेड़ बकरियों को मृतक पाया, माना जा रहा है कि किसी जहरीले पदार्थ के सेवन से भेड़ बकरियों की मौत हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
पीड़ितों के अनुसार उन्हें लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पशुपालक अंकित कुमार ने बताया बीती रात एक बजे से 5:00 के बीच यह हादसा हुआ है। उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर भेड़ बकरियों की मौत कैसे हुई। अंकित ने बताया कि 35 के करीब भेड़ बकरियों की मौत हुई है वहीं 10-12 गायब भी हैं। 8-10 गंभीर रूप से जख्मी हैं। अंकित ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय