Sunday, April 28, 2024

देवबंद में पिता ने अपने मंदबुद्धि बेटे को दूसरे बेटे के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। घरेलू कलह के चलते पिता ने अपने मंदबुद्धि बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता और उसका दूसरा बेटा मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव भायला निवासी बाटू की किसी बात को लेकर अपने परिवार में कहासुनी हो गई थी। इसी दौरान उसका मंदबुद्धि बेटा सचिन (25) बीच में बोल पड़ा। जिसको लेकर बाटू ने दूसरे बेटे पंकज के साथ मिलकर उसके गले में रस्सी डालकर उसका गला दबा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सचिन की मौत के बाद उसकी मां सावित्री ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोगों को आता देख दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद सीओ देवबंद रामकरण सिंह और देवबंद कोतवाली प्रभारी हृदय नारायण सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूछताछ करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

पुलिस ने मृतक की मां सावित्री की तहरीर पर बाटू और पंकज के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय