Thursday, September 19, 2024

देवबंद में अनाधिकृत कॉलोनी में प्लाट बेचने के नाम पर लोगों से की ठगी, दर्जनों लोगों ने कोतवाली पहुंचकर किया प्रदर्शन

देवबंद (सहारनपुर)। भू- माफियाओं द्वारा अनाधिकृत कॉलोनी में प्लाट बेचने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपयों की ठगी कर लिए जाने का मामला सामने आया है। ठगी का शिकार हुए दर्जनों लोगों ने कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए कॉलोनाइजर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
सांपला रोड निवासी शकील अहमद, मोहम्मद रियासत, मोहम्मद सलमान, वासिल, रियाजुल समेत करीब काफी संख्या में लोग नारेबाजी करते हुए कोतवाली पहुंचे और एक कॉलोनाइजर पर ठगी कर लेने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि दुआ कॉलोनी में प्लॉट खरीदने के नाम पर वह कॉलोनाइजर को करीब तीन करोड़ रुपये दे चुके हैं। लेकिन प्लाट उनके नाम नहीं किए जा रहे हैं और आरोपी कॉलोनाइजर उनके रुपये भी वापस नहीं लौटा रहा है।
पीडि़तों ने जांच कर कॉलोनाइजर के खिलाफ कार्रवाई करने और उनके रुपये वापस दिलाने की मांग की है। देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एसडीएम अंकुर वर्मा ने कहा कि लोगों की शिकायत प्राप्त हुई है। विकास प्राधिकरण की टीम को मौके पर भेज कर जांच रिपोर्ट मंगवाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय