Saturday, April 27, 2024

नोएडा में गार्डन गैलेरिया माल में युवक ने हेड कांस्टेबल को दांत से काटकर फाड़ी वर्दी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39 में तैनात एक हेड कांस्टेबल के साथ गार्डन गैलेरिया माल में पार्टी करने आए एक युवक ने मारपीट कर उसे दांत से काट लिया। आरोपी ने हेड कांस्टेबल की वर्दी भी फाड़ दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हेड कांस्टेबल संदीप कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह जीआईपी मॉल चैकी में तैनात हैं। गस्त के दौरान देर रात को उन्हें सूचना मिली कि एक लड़का व लड़की बिग बॉयज रेस्टोरेंट बार के सामने गार्डन गैलेरिया में लगे सिक्योरिटी गार्ड व मार्शल के साथ गाली गलौज और मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना पर वह मौके पर पहुंचे।

 

पीड़ित के अनुसार सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट कर रहे व्यक्ति हर्षित शर्मा को जब उन्होंने समझाने का प्रयास किया तो उसने हेड कांस्टेबल के साथ भी बदसलूकी की और मारपीट करनी शुरू कर दी। पीड़ित के अनुसार आरोपी ने उन्हें दांत से काट लिया तथा उनकी वर्दी भी फाड़ दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी के साथ जो महिला मौजूद थी उसका नाम मीनाक्षी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय