Sunday, September 8, 2024

गाज़ियाबाद में कार मिस्त्री ने चुन्नी से गला घोटकर दूसरी पत्नी की ले ली जान

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाज़ियाबाद। हापुड़ के गोंदी गांव निवासी कार मिस्त्री आलम (35) ने साथ रहने की जिद करने पर दूसरी पत्नी पूजा (32) की हत्या कर शव गंगनहर में फेंक दिया। अपने इस गुनाह पर पर्दा डालने की कोशिश में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी लेकिन इसके अगले ही दिन पूजा की बहन पूनम ने थाने पहुंचकर उसकी साजिश को बेनकाब कर दिया।

इस पर पुलिस ने आलम को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो राज खुलने में देर न लगी। उसने जुर्म कुबूल करते हुए कहा, पूजा इस जिद पर अड़ी थी कि वह पहली पत्नी सना को छोड़कर उसके साथ रहे। वह काफी दिन तक उसे टालता रहा लेकिन जब वह दबाव बनाने लगी तो उसे रास्ते से हटा दिया। डीसीपी नगर राजेश कुमार ने बताया कि आलम और पूजा चार साल से सह संबंध (लिव इन रिलेशन) में रह रहे थे। छह महीने पहले दोनों ने निकाह किया। इसके बाद आलम ने पूजा को विजयनगर में किराए पर कमरा दिला दिया। वह पहली पत्नी सना के साथ गोंदी गांव में रहता है। दूसरे निकाह के बाद वह कभी गोंदी में रहता तो कभी विजयनगर में पूजा के साथ।

आलम ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से पूजा ने जिद पकड़ ली थी कि वह सना को छोड़कर उसके ही साथ रहे। उसे काफी समझाया कि ऐसा मुमकिन नहीं है लेकिन वह जिद पर अड़ी रही और दबाव बनाने लगी। इसलिए, सोच लिया कि उसकी हत्या के सिवाय कोई चारा नहीं है।
आलम ने पुलिस को बताया कि वह पूजा की हत्या करने की ठान चुका था लेकिन यह नहीं सोचा था कि उसकी जान कब लेनी है। 19 जुलाई को उसे उसकी हत्या करनी पड़ी। इसकी वजह बताते हुए उसने कहा कि उसका चार साल का बेटा
जिब्राल मसूरी के अस्पताल में भर्ती था।
पूजा फोन पर उससे विजयनगर आने के लिए कह रही थी। उसे मना किया तो मानी नहीं, फोन करती रही। साफ इन्कार करने पर उसने गुस्से में कहा कि वह अस्पताल ही आ रही है। तभी सोच लिया कि आज उसका काम तमाम करना है। अस्पताल के बाहर ही उसे कार में बिठा लिया। बात करने के बहाने साथ ले गया। रास्ते में उसकी ही चुनरी से गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ले जाकर गंगनहर में फेंक दिया। अगले दिन 20 जुलाई को विजयनगर थाने जाकर
उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।
पूजा की बहन पूनम 21 को विजयनगर थाने पहुंचीं। उन्होंने तहरीर देकर कहा कि बहन लापता नहीं हुई है, उसका आलम ने अपहरण किया है। पुलिस उससे पूछताछ करे तो सच सामने आ जाएगा। इस पर पुलिस ने पहले आलम और पूजा के मोबाइल की लोकेशन निकलवाई। मसूरी के अस्पताल से गंगनहर तक दोनों की लोकेशन एक ही जगह की आ रही थी। इससे शक हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय