Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर की पहली पत्नी की हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। पति पत्नी के रिश्ते को अटूट विश्वास के तौर पर ही टिका होना माना जाता रहा हो और ऐसे मैं जब ये ही रिश्ता कलंकित होने लगे तो फिर जिंदगी में होती है क्राइम की एंट्री।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐसा ही मामला गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ से जुड़ा हुआ है जहा बीती रात महावीर गार्डन पसोंडा निवासी मुस्तकीम ने अपनी पत्नी को अपने साथी युसूफ और अपनी पहली पत्नी के साथ मिलकर अपनी 5 वर्ष पूर्व की पत्नी की हत्या करने के उद्देश्य से धारदार हथियार से घायल कर दिया जिसके बाद दूसरी पत्नी को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान उसको मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक अभियुक्त मुस्कीम द्वारा मृतका से पहली पत्नी के जिन्दा होने के उपरान्त भी लगभग 5 वर्ष पूर्व दूसरी शादी की थी। अब दोनों में खर्चे को लेकर विवाद रहने लगा जिससे मुस्तकीम मृतका को अपनी पूर्व पत्नी तथा पूर्व पत्नी से पैदा लड़के दिलशेर के साथ मिलकर घर से भगाने के लिये तगं व परेशान करने लगा और दहेज की मांग करने लगा।

इसी बात को लेकर मुस्तकीम ने अपनी पूर्व पत्नी तथा पुत्र दिलशेर व भाई युसुफ के साथ मिलकर 21 फरवरी की रात्रि में 11.00 बजे मृतका को जान से मारने के उद्देश्य से धारदार हथियार से गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी उपचार के दौरान जीटीबी अस्पताल दिल्ली में मृत्यु हो गई तथा मौके पर मृतका से मिलने आये जुनेद पुत्र साबिर नि0 करदमपुरी दिल्ली को भी जान से मारने की नियत से छुरी से घायल कर दिया।

जुनैद की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस ने आज इस पूरे कत्ल का खुलासा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय