Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में मां के प्रेमी ने बेटी की चाकू से गोदकर की हत्या, आरोपी हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। जिले के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के अभयखण्ड में मां के प्रेमी ने बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। चाकू के हमले से घायल युवती को लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया। इंदिरापुरम पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चंपा देवी कमनपुर की रहने वाली है। उसकी बेटी की ससुराल संभल जिले के बबराला में है। चंपा देवी कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। उसने अपनी देखभाल के लिए बेटी ज्योति और दामाद को बुलाया था। दामाद गाजियाबाद में ही रहकर ई रिक्शा चलाता है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर रात चंपा देवी बेटी और दामाद के साथ जा रही थी।

 

इसी दौरान चंपा देवी का प्रेमी बॉबी निवासी स्याना बुलंदशहर ने उसको रोक लिया। मौके पर ही चंपा का पीछा करते हुए उसका दूसरा प्रेमी कमरनपुर निवासी अजय भी आ गया। बॉबी ने चंपा से अजय का साथ छोड़ने को कहा। इस पर दोनों में झगड़ा हो गया। पुलिस के मुताबिक बॉबी ने चाकू से चंपा देवी और अजय पर हमला किया। लेकिन इसी बीच चंपा की बेटी ज्योति बीच में आ गई। बॉबी ने ज्योति पर ताबड़तोड़ कई वार किए।

 

जिससे अस्पताल में ज्योति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बॉबी कुछ दिन पूर्व जेल से छूटकर आया था। बताया जाता है कि चंपा के पहले पति की मौत हो चुकी है वो विकलांग था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय