Thursday, May 9, 2024

गाजियाबाद में प्रत्याशी सुनीता दयाल भारों मतों से विजयी, विकास को लेकर कहीं ये बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। निकाय चुनाव को लेकर नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी ने फिर एक बार बहुत ही बड़ी जीत से बाजी मारी और जीत का जश्न मना रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सुनीता दयाल 287656 वोटों से जीती। उन्होंने बताया कि सबसे ज्यादा प्रथिमिकत गाजियाबाद के विकास के लिए होगी सड़कों का निर्माण बिजली और पानी सफाई की व्यवस्था पर वह बहुत ज्यादा ध्यान देंगी तथा वह सभी दलों के पार्षदों के साथ मिलकर शहर का विकास करेगी। गाजियाबाद निवासियों की मूल जरूरतों को भी पूरा करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब उनसे पूछा गया कि गाजियाबाद नगर निगम में भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी है उसको कैसे वह संभाल लेंगे तो उन्होंने कहा कि वह इस पर पूरा ध्यान देंगी कि कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार ना हो उस पर वह रोक लगाएगी ।

योगी आदित्यनाथ ने की थी 50 रैली
पहले चरण में सीएम योगी ने 9 मंडल के अंतर्गत आने वाली 10 नगर निगम क्षेत्रों में रैली की। पहले चरण में योगी आदित्यनाथ की कुल 28 रैली हुई। इसमें गोरखपुर में 4, लखनऊ में 3 व वाराणसी में दो स्थानों पर रैली-सम्मेलन में योगी शामिल हुए। पहले चरण के 37 जिलों में 4 मई को मतदान हुआ।

वहीं, दूसरे चरण में सीएम योगी ने 22 रैलियां कीं। इसमें 9 मंडल की सात नगर निगमों के लिए वोट पड़े। यहां अयोध्या नगर निगम के लिए सीएम योगी दो बार पहुंचे। यहां संत सम्मेलन में भी सीएम की उपस्थिति जीत के लिए काफी कारगर रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय