Thursday, June 27, 2024

ग्रेटर नोएडा में अध्यापक की कार में टक्कर मारकर लाठी-डंडों से मारपीट

नोएडा। थाना बादलपुर में एक अध्यापक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चार लोगों ने उसकी चलती कार में टक्कर मारी तथा उसे कार से नीचे उतार कर लाठी डंडों लैस होकर उसके साथ जमकर मारपीट की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि वीरेंद्र सिंह पुत्र जय राम सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह संत विनोबा इंटर कॉलेज वैदपुरा गौतम बुद्ध नगर में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत है। पीड़ित के अनुसार 31 मार्च वर्ष 2023 को विद्यालय के प्रधानाचार्य सेवानिवृत हो गए। वरिष्ठ के क्रम में उनका नंबर था। उन्हें प्रधानाचार्य का कार्यकाल देने में अनेक बाधाएं उत्पन्न की गई। काफी प्रयत्न के बाद 29 अप्रैल वर्ष 2024 को उन्हें कार्यभार मिला, लेकिन हस्ताक्षर प्रमाणित नहीं किए गए, और प्रधानाचार्य का कार्यभार वापस ले लिया गया।

 

 

इस मामले में उन्होंने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। पीड़ित के अनुसार 18 मई को वह स्कोडा कार पर सवार होकर विद्यालय से घर जा रहे थे, तभी दादरी बाईपास के आगे धुम मानिकपुर गांव के पास नीले रंग की कार में सवार होकर आए चार लोगों ने उनकी कार में टक्कर मार दी तथा उन्हें नीचे उतारकर लाठी डंडों और लातघूसों से जमकर पीटा। पीड़ित के अनुसार इस घटना के बाद वह काफी भयभीत हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय