Monday, February 26, 2024

गुजरात में व्यापारी ने घर की छत पर मंदिर बनवाया, नोटिस जारी

अंकलेश्वर। गुजरात में भरूच शहरी क्षेत्र प्राधिकरण (बीएयूडीए) ने अंकलेश्वर के गडखोल गांव में अपने घर की छत पर एक अस्वीकृत मंदिर का निर्माण करने के लिए मोहनलाल गुप्ता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की है। मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मूर्तियां भी लगाई गई हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोहनलाल गुप्ता ने भगवान राम का मंदिर बनवाया और संरक्षक के रूप में पीएम मोदी और सीएम योगी की मूर्तियां लगवा दीं। जिससे कानूनी जांच और सार्वजनिक बहस छिड़ गई है।

स्क्रैप व्यापारी मोहनलाल गुप्ता ने अपने दो मंजिला आवास की छत को एक मंदिर में बदल दिया, जिसमें राजनीतिक हस्तियों के साथ-साथ भगवान राम, लक्ष्मण और सीता की मूर्तियां भी हैं।

हालांकि, विस्तृत व्यवस्था तब संदेह के घेरे में आ गई, जब एक नागरिक मनसुख रखशिया ने स्थानीय अधिकारियों को सचेत किया। मनसुख रखशिया ने बताया कि व्यापारी ने अनधिकृत अतिरिक्त मंजिल के विध्वंस को रोकने के लिए मंदिर का निर्माण कराया।

इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए, भरूच शहरी क्षेत्र प्राधिकरण के अधिकारियों ने 3 फरवरी को साइट पर निरीक्षण किया और गुप्ता को सात दिन का अल्टीमेटम जारी किया। उसे अपने भवन की वैधता की पुष्टि करने वाले वैध दस्तावेज पेश करने होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय