Tuesday, February 27, 2024

लखनऊ में तिहरे हत्याकांड का खुलासा, आरोपित पिता-पुत्र गिरफ्तार

लखनऊ। मलिहाबाद थाना क्षेत्र में दो फरवरी को जमीन की पैमाईश को लेकर हुए तिहरे हत्याकांड का खुलासा रविवार को पुलिस ने करते हुए दो हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पिता-पुत्र के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई रायफल भी बरामद कर ली गयी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त पश्चिमी राहुल राज ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि तिहरे हत्याकांड में फरार चल रहे सिराज खान उर्फ लल्लन खान, उसके पुत्र फराज उत्तराखण्ड के रास्ते नेपाल भागने की फिराक में हैं। वह अपने लखनऊ और मुरादाबाद के दोस्तों के सम्पर्क में थे। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पिता-पुत्र को धर दबोचा।

राहुल राज ने बताया कि ग्राम मोहम्मदनगर में जमीन के सीमांकन व पैमाईश को लेकर चल रहे विवाद पर लेखपाल ने दोनों पक्षों को नोटिस देकर बुलाया था। पक्षकार सलमान, सिराज अहमद उर्फ लल्लन, फरीद खान एवं उसके चचेरे भाई मुनीर वहां पर पहुंचे। विवाद के दौरान पैमाईश नहीं हो सकी और सभी पक्ष वापस चले गये। फरीद जैसे अपने घर पहुंचा तो थोड़ी देर बाद सिराज अपने पुत्र फराज के साथ कार में लोडेड रखी लाइसेंसी रायफल लेकर ड्राइवर अशर्फीलाल फरीद के घर पहुंच गये।

फुरकान भी मोटर साइकिल से आ गया। इस दौरान दोनों पक्षाें में विवाद होने लगा, तभी लल्लन ने रायफल ने फरीद के पुत्र हंजला के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी। बीच-बचाव में चचेरे भाई मुनीर को गोली मार दी। इस बीच फराज ने पिता से रायफल छीनकर फरीद की पत्नी फरहीन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। चारों आरोपित फरार हो गये। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर फरार अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। हालांकि इससे पहले एक आरोपित अशर्फीलाल को गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय