Tuesday, September 17, 2024

कौशांबी में प्रेम संबंधों में बहन ने घर छोड़ा तो भाई ने चाची को काट डाला,गड़ासा लेकर थाने पहुंचा,बोला-मुझे गिरफ्तार कर लो

कौशांबी। जनपद के चरवा थाना इलाके में एक भाई बहन के घर छोड़कर प्रेमी के साथ भागने से इस कदर नाराज हुआ कि उसने अपनी चाची को सरेआम गांव की बीच सड़क पर पकड़ कर काट डाला। रविवार की देर शाम समसपुर गांव में सामने आई इस घटना काे जिसने भी अपनी आंखाें से देखा उसकी रूह कांप गई। आरोपी युवक वारदात को अंजाम देकर खुद खून से सना चापड़ लेकर दाे किलो मीटर पैदल चल कर थाने पहुंचा और पुलिस कर्मियाें के सामने खड़े होकर कहा, मुझे गिरफ्तार कर लो, मैं अपनी चाची को काट कर आ रहा हूं। पुलिस ने आराेपी का गिरफ्तार करते हुए घटना की जांच की और आगे की कार्यवाही में जुट गई।

चरवा के समसपुर गांव में रहने वाले स्व0 संतोष गौतम के परिवार में पत्नी दाे बेटी और एक बेटा मनफूल हैं। मनफूल पढ़ाई के बाद परिवार की स्थिति काे देखते हुए मुंबई में कमाने चला गया। वह ज्यादातर समय मुंबई के ही रहता और कमा कर रुपये मां को भेजता था। इधर उसकी बड़ी बहन चाची संगीता (30) पत्नी कृष्ण कुमार के मायके मुंडेरा के एक लड़के बेंचू के साथ कुछ दिन पूर्व भाग गई। यह बात गांव के लोगों के जरिए मुंबई में रह रहे मनफूल काे पता चली ताे वह रविवार काे सायं चार बजे घर लाैटा। उसने अपने घर में अपना बैग रखा और सीधे चाची संगीता के दरवाजे पर पहुंच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

अपनी चाची से मनफूल अपनी चाची काे बहन के भागने का जिम्मेदार समझता था इसके चलते उसने चाची से पूछा, “तुमने ऐसा क्यों किया”, चाची ने कुछ उत्तर नहीं दिया। इसके बाद मनफूल ने चाची को दरवाजे से पकड़ कर सड़क के बीच खींच लिया और सबके सामने चापड़ से एक के बाद एक ताबड़तोड़ कई बार वार कर चाची संगीता की गर्दन पर किए और उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को संगीता के दाे बच्चों ने देखा ताे वह चचेरे भाई की निर्ममता से सहम गए।

हत्या के बाद आराेपी मनफूल कही भागा नहीं बल्कि उसने खून से सना चापड़ लेकर पैदल ही थाना चरवा पुलिस ने पास पहुंचा। उसने आत्म समर्पण कर खुद के गुनाह को कबूल कर लिया। वारदात के बाद थाना चरवा पुलिस समेत सर्किल अफसर, एसपी व फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का जायजा लेकर सबूत एकत्रित किया। चस्मदीदो के बयान लिए गए। सर्किल अधाकारी मनोज सिंह रघुवंशी ने बताया कि समसपुर गांव में युवक ने अपनी चाची की हत्या धारदार हथियार से कर दी है।

 

 

इस संबंध में मृतक के पति की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमाटर्म की कार्यवाही प्रचलित है। हत्या के पीछे आरोपी की बहन का मृतक के मायके के युवक के साथ भागना बताया गया है। शेष प्रकरण में चश्मदीद सहित आरोपी एवं वादी पक्ष के बयान दर्ज कराए जा रहे हैं। फॉरेंसिक व पाेस्टमाटर्म रिपोर्ट के आधार पर जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय