Thursday, May 9, 2024

मेरठ में फेयरवेल पार्टी के नाम पर स्कूली छात्रों का हाइवे पर हुड़दंग, खतरनाक स्टंटबाजी कर अपनी और राहगीरों की जान ज़ोखिम में डाली, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मेरठ। फेयरवेल पार्टी के नाम पर स्कूली छात्रों की हुड़दंग बाजी की वीडियो सामने आई है। जिसमें स्कूली छात्र हाइवे पर कार में सवार होकर खतरनाक स्टंट करते नज़र आ रहे हैं। सभी छात्र चलती कारों की खिड़कियों से बाहर निकलकर स्टंटबाजी कर रहे हैं। इतना ही नहीं बीच सड़क पर गाड़ी रोककर आतिशबाजी भी कर रहे हैं। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और ये वीडियो दिल्ली देहरादून हाइवे की बताई जा रही है।
ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते छात्र वीडियो में ऐसी खतरनाक स्टंटबाजी करते नज़र आ रहे हैं, जिससे वो ना केवल अपनी बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य राहगीरों की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं। यह सभी छात्र मोदीपुरम के डीएमए स्कूल के बताए जा रहे हैं, जो फेयरवेल पार्टी के लिए आए थे।
इस पूरी हुड़दंग बाजी के बीच कोई पुलिसकर्मी आगे नहीं आया और ना ही किसी ने छात्रों को रोकने की कोशिश की खुदा ना खास्ता यदि कोई बड़ा हादसा हो जाता, तो उसका ज़िम्मेदार कौन होता। क्योंकि स्कूली छात्रों की उम्र 18 साल से कम होती है और ऐसे में इन छात्रों के हाथों में कार थमा देने वाले अभिभावक भी ज़िम्मेदार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय