Sunday, May 19, 2024

पाकिस्तान में पुलिस वैन में विस्फोट, पांच की मौत, 27 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बाजौर जिले की मामुंड तहसील में सोमवार को एक पुलिस वैन के पास हुए विस्फोट में पांच पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए। जिला पुलिस अधिकारी काशिफ जुल्फिकार ने हताहतों की संख्या की पुष्टि की।

स्थानीय समाचार पत्र डान ने अपनी रिपोर्ट में बाजौर पुलिस प्रवक्ता इसरार अहमद के हवाले से कहा है कि इस इलाके में पोलियो टीकाकरण अभियान चल रहा है। पुलिस अधिकारी और जवान पोलियो टीमों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए जा रहे थे। रास्ते में उनकी वैन को निशाना बनाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला मुख्यालय अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ वजीर खान सफी ने कहा कि 12 घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है, जबकि गंभीर रूप से घायल 10 अन्य को पेशावर रेफर किया गया है। मलकंद डिवीजन के आयुक्त साकिब रजा ने कहा कि विस्फोट के कारण क्षेत्र में पोलियो टीकाकरण अभियान अस्थाई तौर पर रोक दिया गया है ।

प्रांत के कार्यवाहक मुख्यमंत्री न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) अरशद हुसैन शाह ने विस्फोट की निंदा करते हुए पुलिस अधिकारियों की शहादत पर दुख व्यक्त किया। नेशनल असेंबली के अध्यक्ष राजा परवेज अशरफ ने भी घटना की निंदा की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय