Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में जेल में बंद पति ने दिया तलाक, पड़ोसी ने हलाला के नाम पर किया दुष्कर्म

मेरठ। सदर बाजार थानाक्षेत्र के की रहने वाली एक युवती ने एसएसपी से गुहार लगाई है। उसने बताया कि दो साल पहले उसका निकाह देहली गेट क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था। शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति शातिर चोर है और उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके कुछ दिन बाद वह हैदराबाद में चोरी के एक मामले में पकड़ा गया। वह अब तक जेल में है। पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसकी सास उसे पति से मिलाई करने जेल गई थी। सास का फोन लेकर पति ने उससे कहा कि तू मिलाई करने तक नहीं आती। इसके बाद उसने फोन पर ही तीन तलाक दे दिया।

 

 

आरोप है कि इसके बाद ससुराल वाले उसे घर से निकालने पर अड़ गए। वह घर से नहीं गई, तो ससुराल वालों ने घर में रखने के लिए एक अन्य युवक के साथ हलाला करने की शर्त रख दी। ससुराल वालों की बात मानकर पीड़िता ने पड़ोस के एक युवक के साथ हलाला भी किया।

 

 

आरोप है कि इस दौरान युवक ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बावजूद अब ससुराल वाले उसे घर में रखने को तैयार नहीं हैं। ससुराल वालों ने दहेज में कार लाने की मांग करते हुए उसे घर से निकाल दिया है। युवती ने सदर थाने में शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। एसएसपी दफ्तर में पीड़ितों की शिकायत सुन रहे सीओ आफिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय