Friday, June 28, 2024

मोरना में प्रेमी से शादी करने की जि़द पर अड़ी युवती का थाने में हंगामा, आत्महत्या का प्रयास

मोरना। कथित प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती ने थाने पहुँचकर हंगामा काटा व माचिस जलाकर खुद को आग लगाने का प्रयास किया है। महिला कॉन्स्टेबल ने  युवती को आत्महत्या करने से रोक लिया। पुलिस ने हंगामा कर रही युवती व दूसरे पक्ष की महिला को थाने में बैठा लिया तथा आरोपी कथित प्रेमी व युवती के भाई को गिरफ्तार कर शान्ति भंग में चालान कर दिया। भोपा थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती शुक्रवार की सुबह थाने पर पहुँची और कथित प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गयी। युवती ने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के भी गम्भीर आरोप लगाये हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवक द्वारा अब शादी से इनकार करने पर युवती ने थाने पहुँचकर भारी हंगामा काटा व आत्महत्या करने का प्रयास किया तभी महिला कॉन्स्टेबल ने  युवती के हाथ से माचिस को छीन लिया। काफी देर चले हंगामे के बाद पुलिस ने युवती व दूसरे पक्ष की एक महिला को थाने में बैठा लिया, इसके पूर्व पीडि़त युवती ने तहरीर देकर बताया कि अगस्त 2०18 से उसके सम्बंध गाँव के ही युवक से हो गये थे, जो शादी का झाँसा देकर उससे दुष्कर्म करता चला आ रहा था। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी बना ली और ब्लैकमेल करने लगा।

 

युवती के परिजनों ने उसकी तय कर दी थी, किन्तु आरोपी कथित प्रेमी ने उसके बारे में उल्टी सीधी बातें कहकर  उसका रिश्ता भी तुड़वा दिया था। गुरुवार को आरोपी के घर पर रिश्तेवाले आए थे, उसे जानकारी मिली तो वह उसके घर गयी जहाँ आरोपी सहित तीन व्यक्तियों ने उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की। पीडि़ता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की माँग की है। वहीं पुलिस ने आरोपी कथित प्रेमी व पीडि़ता युवती के भाई को हिरासत में लेकर उनका चालान कर दिया।

 

दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप लगाये हैं। पीडिता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। वरिष्ठ उप निरीक्षक नरेश सिंह ने बताया कि एक पक्ष ने युवती के अपहरण की सूचना दी थी तथा दूसरे ने घर पर हमला करने की सूचना दी थी, दोनों सूचनाएं झूठी पाई गई, दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति का शांति भंग में चालान कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय