Tuesday, April 23, 2024

पटना के रेलवे स्टेशन पर अचानक चलने लगी ‘अश्लील फिल्म’, टीम जांच करने पहुंची कोलकाता !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना, – पटना रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर सामान्य विज्ञापनों के बजाय कथित तौर पर लगभग तीन मिनट तक अश्लील फिल्म चलने की घटना की जांच के लिए तीन दिन बाद बुधवार को जीआरपी की टीम पटना से कोलकाता पहुंची।

टीम दत्ता कम्युनिकेशंस के अधिकारियों से पूछताछ करेगी, जिसे पटना रेलवे स्टेशन के टेलीविजन स्क्रीन पर विज्ञापन और जानकारी चलाने का काम सौंपा गया है। दत्ता कम्युनिकेशंस का कार्यालय और स्टूडियो कोलकाता में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को हुई इस घटना के बाद दानापुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) ने दत्ता कम्युनिकेशन का ठेका निरस्त करते हुए उसे काली सूची में डाल दिया।

रेलवे अधिकारियों ने कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ पटना में आईटी एक्ट के तहत दो प्राथमिकी दर्ज की है।

19 मार्च को बिहार के पटना रेलवे स्‍टेशन  पर एक ऐसा वाक्‍या सामने आया है ज‍िसके बाद से स्‍टेशन पर खड़े हर शख्‍स को शर्मसार होना पड़ा।  रव‍िवार को जब लोग स्‍टेशन पर अपने पर‍िवार के साथ अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तभी वहां लगी एलईडी टीवी स्‍क्रीन पर अश्‍लील फ‍िल्‍म चलने लगी, इस एलईडी स्‍क्रीन पर व‍िज्ञापन चलते हैं लेक‍िन जब उस पर यह अश्‍लील फ‍िल्‍म चलने लगी तो वहां मौजूद हर शख्‍स शर्मसार हो गया।

हर कोई अपने पर‍िवार से नजरें चुराते हुए इधर-उधर जाने लगा ताक‍ि इस वीड‍ियो को बंद कराया जा सके, आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,पटना जंंक्‍शन के प्‍लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगी टीवी स्‍क्रीन पर यह अश्‍लील फ‍िल्‍म चली थी,उस वक्त सारे प्लेटफार्म पर भारी भीड़ जमा थी. लोग सपरिवार स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, अचानक अश्लील फिल्म दिखाए जाने से प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग झेप गए, इस घटना के बाद विज्ञापन एजेंसी के कंट्रोल रूम में छापेमारी की गई तो वहां के कर्मचारी अश्लील फिल्म देखते मिले, हालांकि आरपीएफ (RPF) को देखते ही कंट्रोल रूम में बैठे कर्मियों ने तत्काल इसे डिलिट कर दिया।  अब इसकी जांच शुरू कर दी गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय