Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में समाज कल्याण विभाग के पैसे में किया बंदरबांट, कॉलेज संस्थापक और प्राचार्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में समाज कल्याण विभाग ने छात्रवृत्ति घोटाले में विबग्योर आईटीआई कॉलेज के संस्थापक और प्राचार्य के विरुद्ध छपार थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। छपार पुलिस ने धोखाधड़ी सहित विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

समाज कल्याण विभाग के वरिष्ठ सहायक अवनीश कुमार ने थाना छपार में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें बताया है कि रुड़की रोड स्थिति विबग्योर आईटीआई कॉलेज का तहसीलदार ने निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान आईटीआई कॉलेज बंद मिला और उसके स्थान पर फार्मेसी कॉलेज चलता मिला, जिसके बाद प्राचार्य के लिखित प्रत्यावेदन पर तहसीलदार एवं जिला समाज कल्याण अधिकारी के अन्य कर्मियों ने विबग्योर आईटीआई कॉलेज रुड़की रोड पहुंचकर औचक निरीक्षण किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निरीक्षण के दौरान आईटीआई कॉलेज का एक भी छात्र कॉलेज में नहीं मिला, जबकि मौके पर फार्मेसी कॉलेज चलता पाया गया।उन्होंने बताया कि आशंका है कि छात्रवृत्ति की धनराशि हड़पने के लिए कॉलेज की ओर से फर्जीवाड़ा किया गया है।

अनुसूचित जाति वर्ग के प्रति छात्र छात्राओं के दस्तावेज तैयार कर सरकारी धन के बंदरबांट का प्रयास किया गया है। समाज कल्याण विभाग के वरिष्ठ सहायक अवनीश कुमार की तहरीर पर थाना छपार पुलिस ने संस्थान के संस्थापक विवेक त्यागी और प्राचार्य शिवकुमार के विरुद्ध धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज  किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय