Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में भाकियू नेता पर ट्रेक्टर चोरी का आरोप, पुलिस मामले की जांच में जुटी, जानें क्या है पूरा मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में भाकियू के बड़े नेता को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आरोप है कि भारतीय किसान यूनियन के शहर अध्यक्ष के गोदाम पर शुक्रवार सुबह एक ट्रैक्टर खड़ा मिला, जो चोरी का ट्रेक्टर है। इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरु कर दी।

दरअसल पूरा मामला रुडकी रोड पर स्थित भारतीय किसान यूनियन के शहर अध्यक्ष गुलबहार राव के गोदाम का है। जहां उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस ने अचानक गोदाम में खड़े ट्रैक्टर को कब्जे में लिया। हालांकि भाकियू के शहर अध्यक्ष गुलबहार राव ने इसे ट्रैक्टर मालिक व उसके खरीदार के बीच का आपसी लेनदेन का विवाद बताया है, वहीं कथित रूप से चोरी ट्रैक्टर का मालिक भी इस मामले में कार्यवाही से इनकार कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि शुक्रवार को छपार थाने पर क्षेत्र निवासी एक किसान ने आज सुबह सूचना दी कि उसका ट्रैक्टर एक साल पहले चोरी हो गया था। आज वह ट्रैक्टर मुजफ्फरनगर में रुडकी चुंगी पर स्थित एक गोदाम पर खडा है। यह गोदाम

भारतीय किसान यूनियन के शहर अध्यक्ष गुलबहार राव का है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त ट्रैक्टर बरामद कर लिया।

शहर अध्यक्ष गुलबहार राव ने बताया कि पूरा मामला ट्रैक्टर की बिक्री के पैसों के लेनदेन का है। ट्रैक्टर चोरी का आरोप लगाने वाले किसान ने एक साल पहले ट्रैक्टर दूसरे व्यक्ति को बेच दिया था, लेकिन उसके 10  हजार रुपये क्रेता किसान पर बकाया थे। बताया कि कल ट्रैक्टर में हायड्रोली लगवाने के लिए किसान उनके पास लाया था, लेकिन कल त्यौहार का दिन होने के कारण यह कार्य संभव नहीं हो पाया, जिसके चलते किसान और मिस्त्री ट्रैक्टर को उनके गोदाम पर खडा कर चले गए। उनकी इस पूरे मामले में कोई भूमिका नहीं है ओर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ओर जांच में सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय