Saturday, May 18, 2024

कैराना में सर्राफ का लापता बच्चा मथुरा से बरामद, 12 घंटे में पुलिस ने खोज निकाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना : सर्राफा व्यापारी का सोलह वर्षीय बेटा घर से होमवर्क करने के लिए गया था। जिसके बाद वह देर सायं तक घर नहीं लौटा। स्वजन ने किशोर के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस ने जांच पड़ताल कर 12 घन्टे में लापता हुए किशोर को मथुरा में स्थित मंदिर से बरामद किया।
गत गुरुवार को नगर के सर्राफा बाजार निवासी प्रदीप वर्मा पुत्र सुरेन्द्र वर्मा ने कोतवाली में सूचना देते हुए बताया था कि उसका पुत्र 16 वर्षीय पुत्र पारस वर्मा घर से करीब 3 बजे दोपहर मे होमवर्क पूरा करने गया था। रात्रि तक घर वापिस नही आने पर खोज के बाद पुलिस को  तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस ने त्वरित कर्रवाई करते हुए किशोर की जांच शुरू कर दी।
जिसके बाद स्वजन को गुमशुदा बालक पारस वर्मा ने कॉल कर बताया कि वह मथुरा में स्थित बांके बिहारी मंदिर में है। कोतवाली की किलागेट पुलिस चौकी इंचार्ज राकेश कुमार पुलिस टीम व स्वजन सहित मथुरा के लिए रवाना हो गए। वही लापता बालक को मात्र 12 घन्टे में बरामद कर कोतवाली ले आए जिसके बाद स्वजन को लौटा दिया गया। जिसके बाद स्वजन व व्यापारियों में खुशी की लहर दौड़ गई। वही सभी ने पुलिसकर्मियों का आभार प्रकट किया

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय