Saturday, May 4, 2024

मुज़फ्फरनगर में एसएसपी के आदेश पर दो वकीलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, बार संघ अध्यक्ष ने ही लिखाई एफआईआर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। तहसील बार एसोसिएशन अध्यक्ष द्वारा जानसठ कचहरी में कार्यरत दो अधिवक्ताओ सहित तीन के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह एफआईआर एसएसपी के आदेश पर दर्ज कराई गई है, जिसमे बार संघ  के वर्तमान अध्यक्ष ने डाक रजिस्ट्री  से भेजे गए एक पत्र में उन पर अमर्यादित व आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में बार संघ जानसठ के दो अधिवक्ताओं सहित तीन के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर यह मुकदमा पंजीकृत किया है। नामजद अधिवक्ता जानसठ ब्लाक में सपा पार्टी से पूर्व ब्लॉक प्रमुख पद पर भी रह चुका है।

जानसठ कोतवाली के गांव भलेड़ी निवासी शशि सैनी एडवोकेट जानसठ तहसील में प्रैक्टिस करते हैं। फिलहाल वे जानसठ बार संघ अध्यक्ष पद पर हैं। बार संघ अध्यक्ष शशि सैनी ने एसएसपी से शिकायत की थी कि 24 जून को बार संघ जानसठ के सचिव योगेश भेटवाल को रजिस्ट्री द्वारा अवतार सिंह पुत्र रघुनंदन सिंह निवासी मोहाली चंडीगढ़, पंजाब के नाम से पत्र भेजा गया था, जिसके नाम से पत्र भेजा गया था, उसकी मृत्यु दो माह पूर्व हो चुकी थी। आरोप है कि उस रजिस्ट्री पत्र में अध्यक्ष शशि सैनी के विरुद्ध अमर्यादित व आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया। इस मामले की जांच पड़ताल की गई, तो मामला उजागर हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी के आदेश पर जानसठ पुलिस ने बार संघ जानसठ के अध्यक्ष शशि सैनी की ओर से बार संघ जानसठ के अधिवक्ता योगेश गुर्जर व सुरेंद्र गुर्जर तथा सहायक मुजफ्फरनगर के गांव शेरनगर निवासी अभिषेक के विरुद्ध धारा 420 , 471 व  211 में मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस ने तीनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि नामजद आरोपी योगेश गुर्जर पूर्व में जानसठ ब्लॉक का सपा पार्टी से ब्लॉक प्रमुख भी रह चुका है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार चिकारा का कहना है कि बार संघ अध्यक्ष शशि सैनी की ओर से तीनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जांच पड़ताल करने के बाद मामला सही पाए जाने पर तीनों आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय