Monday, April 29, 2024

मुजफ्फरनगर में दुकानदार का बैग काटकर लाखों की चोरी, बस से उतरते समय दिया वारदात को अंजाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में शनिवार को बिजनौर के एक व्यापारी के साथ लूटपाट की वारदात हो गई। बस से उतरते समय चोरों ने व्यापारी का बैग काटकर 4 लाख रुपए उड़ा लिए। व्यापारी ने घटना की जानकारी थाना सिविल लाइन पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें 6 संदिग्ध लोग नजर आए।

जानकारी के मुताबिक बिजनौर के तहसील नजीबाबाद के गांव हरजूवाड़ा निवासी मोहम्मद जाहिद पुत्र अब्दुल वहाब गांव में ही पुराने टायरों का काम करता हैं। मोहम्मद जाहिद ने बताया कि शनिवार को वह अपने गांव से चलकर नजीबाबाद होते हुए बस से मुजफ्फरनगर पहुंचा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बस जब महावीर चौक पर पहुंची, तो वह उससे नीचे उतर गए। मोहम्मद ज़ाहिद ने बताया कि बस से उतरकर जब वह ई-रिक्शा की ओर बढ़े, तो उन्होंने देखा कि उनके बैग में ब्लेड मारकर कट किया गया था। उन्होंने अपना बैग चेक किया। इस दौरान देखा की उनके बैग के अंदर रखा छोटा बैग गायब था। छोटे बैग में उनके 4 लाख रखे हुए थे।

 

मोहम्मद ज़ाहिद ने बताया कि जैसी ही उन्हें उनका बैग काटकर उसमें से 4 लाख चुराए जाने की जानकारी हुई, तो उन्होंने शोर मचा दिया। आसपास काफी लोगों की तलाश की। लेकिन कोई नजर नहीं आया। घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई।

 

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सूत्रों की माने तो पुलिस ने इस मामले में छह संदिग्धों को चिह्नित किया है। जिनकी तलाश की जा रही है। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने घटना की पुष्टि की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय