Monday, February 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में व्यापारी से इंटरनेशनल कॉल से मांगी रंगदारी, पुलिस के कुछ युवक लिए हिरासत में

मुजफ्फरनगर। खतौली निवासी एक व्यापारी से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बताया गया कि व्यापारी के पास इंटरनेशनल कॉल के माध्यम से रंगदारी मांगी गई। तहरीर मिलने पर पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है, इनसे पूछताछ की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि खतौली के एक व्यापारी से इंटरनेशनल कॉल के माध्यम से दस लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

खतौली के एक व्यापारी के पास कई दिन पहले एक इंटरनेशनल कॉल आई थी। मोबाइल नंबर अनजान व बाहर का नंबर होने के कारण व्यापारी ने पहले तो कॉल को सुना नहीं, लेकिन बाद में शातिरों ने दूसरे इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से कॉल की, जिसे व्यापारी ने सुना तो उन्हें धमकाया गया और उनसे दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई, इससे व्यापारी व उनका परिवार दहशत में आ गया।

इस बारे में व्यापारी ने पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया और तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और गोपनीय रूप से सर्विलांस, एसओजी व कोतवाली पुलिस टीम को आरोपी की तलाश में लगा दिया गया। पुलिस टीम ने इस मामले में मीरापुर, खतौली क्षेत्र के कई संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत बताते हैं कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय