Friday, June 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में दरोगा जी ने मीडियाकर्मी को दिखाई हवालात, मचा हंगामा तो किया मामला रफा-दफा

खतौली। प्रदेश पुलिस के मुखिया द्वारा थानों में दलालों का प्रवेश वर्जित रखने का सख्त आदेश दिए जाने के बावजूद थानों में दलालों का धमाल कम नहीं हो रहा है। चर्चा है कि बुधवार देर शाम को कोतवाली में एक दलाल ने समाचार कवरेज किए जाने के दौरान एक मीडियाकर्मी के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया। आरोप है कि हिमाकत पर दलाल को डांटने के बजाए मौके पर मौजूद एक दरोगा ने मीडियाकर्मी को धकिया कर हवालात में बैठाने का प्रयास किया। इस बीच कुछ और मीडियाकर्मियों के कोतवाली पहुंचने पर रायता बिखरता देख दरोगा ने दलाल को हड़काने के साथ ही गलफहमी होने का हवाला देकर डैमेज कंट्रोल किया।

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर कस्बे के मोहल्ला काजियान के रहने वाले दो पक्ष गली में अतिक्रमण करने को लेकर एक दूसरे के सामने आ गए थे। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग पुलिस से की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि देर शाम को दोनों पक्ष थाने पहुंचकर पुलिस के सामने अपना अपना पक्ष रख रहे थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच कई बार गर्मा-गर्मी का माहौल बना। मौके पर मौजूद एक मीडियाकर्मी द्वारा इस समाचार को कवरेज करने पर एक पक्ष की हिमायत में थाने के अंदर मौजूद दलाल ने मीडियाकर्मी के हाथ से इसका मोबाईल फोन छीनकर अभद्रता शुरू कर दी।

आरोप है कि दोनों पक्षों की बहस सुन रहे दरोगा ने दलाल का पक्ष लेते हुए मीडियाकर्मी को पुलिसकर्मियों से हवालात की और धकियाने की हिमाकत कराई। इसी बीच कुछ और मीडियाकर्मियों की थाने में एंट्री होते ही बैकफुट पर आए दरोगा ने दलाल को हड़काने के साथ ही जो हुआ, अनजाने में हुआ होने का हवाला देकर मीडियाकर्मी द्वारा बनाई गई विडियो डिलीट कराकर उसका मोबाईल फोन वापस कर दिया।

चर्चा है कि गुरुवार को मोहल्ला काजियान स्थित एक दुकान के दो पक्षों के बीच चल रहे विवाद की जांच करने मौके पर पहुंचे लाल नीली पट्टी वाले बड़े साहब को थाने में मीडियाकर्मी के साथ अभद्रता करने वाले दलाल ने लस्सी पिलाने का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद कई सारे मीडियाकर्मियों को देख  लाल नीली पट्टी वाले ऑफिस के बड़े साहब दलाल के लस्सी पिलाने के ऑफर को ठुकरा कर वापस चले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय