Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में बीजेपी जिलाध्यक्ष के रवैये के विरोध में दिया इस्तीफा, बीजेपी दफ्तर पर आमरण अनशन करेंगे दलित !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी अमित कुमार गौतम ने भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी द्वारा

अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजकुमार सिद्धार्थ के साथ अभद्र व्यवहार करने पर अपने पद से सार्वजनिक रूप से घोषणा करते हुए अपना इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि राजकुमार सिद्धार्थ के साथ हुए अपमान से समस्त दलित समाज में भारी रोष व्याप्त है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दे कि भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी गुरुवार को दोपहर के समय पार्टी कार्यालय पर एक बैठक ले रहे थे, जिसमें हाईकमान से आये एजेंडे के बारे में चर्चा की जा रही थी। हाईकमान की ओर से प्राप्त निर्देशों के अनुपालन में दलित बस्तियों में विशेष अभियान चलाया जाना तय हुआ, जिसका प्रभारी सुनील दर्शन को बनाया गया है।

इसी दौरान भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष व पूर्व सभासद राजकुमार सिद्धार्थ को भी सुनील दर्शन ने फोन कर पार्टी कार्यालय पर आने को कहा, लेकिन जब काफी देर तक राजकुमार सिद्धार्थ वहां नहीं पहुंचे, तो जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने खुद राजकुमार सिद्धार्थ को फोन किया और सख्त लहजे में तुरंत पार्टी कार्यालय आने के निर्देश दिये।

आरोप है कि जिलाध्यक्ष ने राजकुमार सिद्धार्थ से तू-तड़ाक से बात की, जिस पर राजकुमार सिद्धार्थ भी गरमा गये और तुरंत पार्टी कार्यालय पहुंचते ही जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी के लहजे पर नाराजगी जाहिर की थी। इसी दौरान वहां पर हंगामे की स्थिति बन गई और दोनों में काफी देर तक बहस चलती रही। वहां मौजूद भाजपा नेताओं ने किसी तरह बीच-बचाव कराया।जिसके बाद जिलाध्यक्ष ने राजकुमार सिद्धार्थ को दफ्तर से चले जाने को कह दिया था।  जाने पूरा प्रकरण-

इसी मामले को लेकर बीजेपी के अनुसूचित मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी अमित गौतम ने इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी के द्वारा भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजकुमार सिद्धार्थ के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अपमानित किए जाने से क्षुब्ध होने पर अनुसूचित मोर्चा के कई अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण जल्द ही अपने पदों से इस्तीफा दे सकते हैं।

उन्होंने कहा कि राजकुमार सिद्धार्थ के साथ हुए अपमान से समस्त दलित समाज में भारी रोष व्याप्त है। इसलिए दलित समाज भाजपा नेताओं को अपनी बस्तियों में घुसने नहीं देगा। दलित समाज के नेताओं का भाजपा जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी के द्वारा अपमान किया गया है। उन्होंने कहा कि अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजकुमार सिद्धार्थ के साथ अभद्रता कर अपमानित करने के मामले में जनपद के दलित समाज के महिला एवं पुरुष एकत्रित होकर भारी संख्या में शहर के मुख्य मार्गो पर जुलूस निकालकर भाजपा जिलाध्यक्ष पद से सुधीर सैनी को हटाने की मांग करेंगे। यदि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा दलित विरोधी भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी को जिलाध्यक्ष पद से नहीं हटाया गया, तो दलित समाज बीजेपी कार्यालय पर आमरण अनशन पर बैठकर सुधीर सैनी का पुतला दहन करेगा, जिससे भाजपा के किसी भी पदाधिकारी द्वारा भविष्य में किसी दलित व्यक्ति का उत्पीडऩ ना हो सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय