Friday, July 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में सपा ब्लॉक अध्यक्ष ने लगाया आरोप, भाई को ज़हर देकर की हत्या, थाने पर घंटो काटा हंगामा

मोरना। क्षेत्र के गांव फिरोजपुर निवासी व्यक्ति की रहस्यमय परिस्थितियों में जहर के सेवन से मौत हो गई। मृतक व्यक्ति के परिजनों ने जहर देकर हत्या का आरोप लगाते हुए हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए शव को थाने के सामने रखकर भोपा-मुजफ़्फरनगर मार्ग पर जाम लगाकर घण्टो हंगामा किया। शाम के समय परिजन तहरीर को थाने से वापस लेकर जाम को समाप्त कर शव को घर ले गये।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव फिरोजपुर में 50 वर्षीय कैलाश की तबीयत शनिवार की शाम अचानक बिगड़ गयी। कैलाश ने अस्पताल ले जाते समय उसे जहर खिलाने की बात बताई, जिसकी वीडियो परिजनों ने बना ली। कैलाश को बेगराजपुर अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक के भाई सपा ब्लॉक अध्यक्ष कृष्णपाल सिंह पाल ने इस सम्बंध तहरीर देते हुए बताया कि उसके भाई कैलाश का पुत्र दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद है। आरोप है कि बीते शनिवार की देर शाम गांव के ही तीन व्यक्ति फिरोजपुर जाते समय उसके भाई कैलाश को बहुपुरा गांव से उठाकर ले गये और कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर उसे जहर दे दिया, इसके बाद आरोपी उसके भाई को शराब पिलाने की जिद करने लगे जिस पर उसके भाई ने शराब पीने से मना कर दिया।

कृष्णपाल ने बताया कि इस पर आरोपियों ने कहा कि अगर तुम शराब नहीं पियोगे, तो हम फैसला नहीं करेंगे, जिस पर कैलाश ने अपने पुत्र के मामले में फैसला होने की संभावना के कारण शराब का सेवन कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने नशे की हालत में कैलाश को जहर दे दिया। जहर पिलाने का आभास होने पर कैलाश उनसे छूटकर गांव की ओर भागा और घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए तीनों आरोपियों के नाम बताये।

कृष्णपाल ने बताया कि उसने रात में ही जाकर मामले की सूचना भोपा थाने पर दी जिस पर थाना प्रभारी ने पहले कैलाश का इलाज कराने बात कही, जिस पर पीड़ित कैलाश का इलाज कराने मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने कैलाश को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

रविवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर भोपा थाने पर पहुंचे और शव को थाने के सामने रखकर मुजफ़्फरनगर मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी जानसठ सुबोध कुमार व क्षेत्राधिकारी राम आशीष यादव ने ग्रामीणों को निष्पक्ष जाँच कर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम हटाने को कहा, किन्तु देर शाम परिजनो ने न्याय न मिलने से नाराज होकर थाने पर दी हुई तहरीर को वापस ले लिया व शव को गाँव ले गये।

धरना प्रदर्शन करने वालों में कृष्णपाल, कल्लू, प्रमोद पाल, सोनू, ऋषिपाल, सर्वेश, अंकित, पंकज, सचिन, नितिन, रामफल आदि मौजूद रहे। वहीं मौके पर भोपा के अलावा ककरौली व मीराँपुर पुलिस मौजूद रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय