Sunday, September 8, 2024

मुजफ्फरनगर में कावड़ियों की डीसीएम लेकर भाग रहे चालक ने ट्रक में मारी टक्कर, गंभीर रुप से घायल

मुजफ्फरनगर। मुज़फ़्फ़रनगर के थाना छपार क्षेत्र के अंतर्गत हरिद्वार से गंगा जल लेकर आ रहे कावड़िए अपनी डीसीएम रामपुर तिराहे पर रोड किनारे खड़ी कर विश्राम करते हुए खाना बनाने लगे और डीसीएम से चाबी निकलना भूल गए,इसी बीच अभियुक्त समंदर निवासी रोहतक कावड़ियों की डीसीएम को चोरी की नीयत से चोरी कर भागने लगा,डीसीएम की तीर्व गति होने के कारण डीसीएम ने थाना नई मंडी क्षेत्र के बागोवली कट से पहले एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी,जिसमें डीसीएम चला रहा चालक समंदर घायल हो गया।

सूचना पर थाना नई मंडी पुलिस मौके पर पहुँची घायल समंदर को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया गया,जहां उसका उपचार जारी है। वही इस प्रकरण के संबंध में थाना छपार पर प्रार्थना पत्र लेकर अभियोग पंजिकृत किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ मंडी रुपाली राव ने बताया कि आज दिल्ली निवासी कुछ कांवड़ियों के द्वारा गंगाजल लाया जा रहा था तभी रामपुर तिराहे के कुछ पास में उनके द्वारा खाना बनाने हेतु डीसीएम रोका गया, डीसीएम में चाबी लगी हुई थी इसके पश्चात एक समंदर नाम के व्यक्ति के द्वारा डीसीएम को स्टार्ट कर चोरी की नीयत से डीसीएम बागोंवाली चौराहे की तरफ लाया। बागों वाली चौराहे की तरफ ट्रैफिक था इसलिए डीसीएम और ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिसमें चोर को गंभीर चोटे आई हैं।

पुलिस द्वारा तुरंत उसे उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है और घटना रामपुर तिराहे की है इसलिए थाना छपार पर तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय