Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में पूर्व मंत्री ने सिर पर उठाई लोगों की जूतियां, समाज के लिए हरिद्वार से गंगा जलयात्रा निकालने की घोषणा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर – राजनीति नेताओं से जो न चाहे वो ड्रामा करा दे, नेता अपनी नेतागिरी चमकाने के लिए रोज नई-नई नौटंकी करते रहते है, ऐसा ही एक नज़ारा आज मुज़फ्फरनगर जनपद के एक गांव में देखने को मिला जहाँ एक नेताजी ने अपने समाज का समर्थन पाने के लिए उनकी जूतियां ही एक पोटली में बांधकर सर पर रख ली। 

मुजफ्फरनगर के गांव लकडसन्धा में कश्यप समाज के लोगों ने एक पंचायत का आयोजन किया था। जिसमें आरक्षण की मांग को लेकर समाज से जुड़े अलग-अलग पार्टी नेताओं ने अपने अपने वक्तव्य रखें।  पंचायत में पहुंचे पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुधाकर कश्यप ने मौजूद समाज के लोगों के जूते पोटली में भरवाकर अपने सिर पर रख लिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आज बिरादरी की जूती अपने सिर पर रख ली है। उन्होंने आह्वान किया कि सभी लोग एक हो जाएं और आरक्षण मिलने तक एक ही रहे। उन्होंने 16 मार्च से आरक्षण की मांग को लेकर महर्षि कश्यप घाट हरिद्वार से गंगाजल यात्रा शुरू करने की घोषणा भी की।

सुधाकर कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि  कश्यप समाज की जो पंचायत हुई उसमें समाज के सभी जिम्मेदार लोग थे। उस पंचायत में आरक्षण का मुद्दा था जो हम सभी दलों के नेताओं का है।

पंचायत में विचार विमर्श हुआ था कि आरक्षण किस तरह हासिल हो। उन्होंने कहा कि वह बताना चाहते हैं कि  उनके समाज के साथ धोखा किया जा रहा है।

पूर्व मंत्री  ने बताया कि उनके नेतृत्व में गंगा जल यात्रा हरिद्वार महर्षि कश्यप घाट से निकाली जायेगी। जो मुजफ्फरनगर, शामली, बागपत समेत सभी जनपदों से गुजरेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय