Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में ट्रैफिक पुलिस ने बंद किया चन्द्रा टाकीज चौराहा, सड़क पर हुआ हंगामा, दो गुटों में बंटे है व्यापारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर में ट्रैफिक पुलिस ने चन्द्रा टाकीज चौराहा एक बार फिर बंद कर दिया, जिससे गुस्साए व्यापारियों ने सडक पर जाम लगाकर हंगामा किया और धरने पर बैठ गए।

यहां यह भी उल्लेखनीय है कि चौराहा खोले जाने को लेकर व्यापारी दो गुटों में बंटे हुए हैं, जिसमें एक गुट चन्द्रा चौराहे को वन-वे कराने के पक्ष में है, जबकि दूसरा गुट चन्द्रा टाकिज चौराहा का खुला करने की मांग करता है और अंसारी रोड से बकरा मार्किट की तरफ जाने वाले रास्ते से बेरिकेटिंग हटाने की मांग पर अडा है। इस मामले में पुलिस भी पशोपेश में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि चंद्रा टॉकीज चौराहे को फिर से बंद करने के उपरांत उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष व मंडल प्रभारी कृष्ण गोपाल मित्तल, नगर अध्यक्ष राकेश त्यागी, अंसारी रोड इकाई अध्यक्ष सुभाष मित्तल के नेतृत्व में व्यापारियों द्वारा चन्द्रा टाकीज चौराहा पर जोरदार प्रदर्शन व हंगामा किया गया। इस दौरान व्यापारियों की भारी भीड़ मौके पर मौजूद रहीं और सड़क जाम कर धरना देकर बैठ गए।

प्रदेश उपाध्यक्ष व मंडल प्रभारी कृष्ण गोपाल मित्तल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में कोई व्यापारियों का उत्पीडऩ नहीं कर सकता है। चन्द्रा टाकिज चौराहे पर जाम व हंगामा होने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और व्यापारियों को शांत किया। पुलिस ने कुछ देर के लिए रास्ता खुलवा दिया, लेकिन मामला शांत होते ही फिर से बेरिकेटिंग लगा दिए गए ।

बताया जा रहा है कि इस मामले में व्यापारी दो गुटों में बटे हुए हैं, अंसारी रोड और बकरा मार्किट रोड के व्यापारी चाहते हैं कि चन्द्रा टाकिज चौराहे पर बेरिकेटिंग न लगायी जाये और आवागमन सुचारू रहे, जबकि चन्द्रा सिनेमा के आसपास के दुकानदार वन-वे के ही पक्ष में है, जिससे जाम न लगे और उनकी दुकानदारी प्रभावित भी न हो। आज भी इस मामले को लेकर व्यापारी दो गुटों में बटे नजर आये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय