Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में डीजे पर जाति आधारित गाना बजाने को लेकर दो समाज के लोगों के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं

खतौली। इस वर्ष की कांवड़ यात्रा में कांवडिय़ों के भगवान आशुतोष की भक्ति में लीन रहने के साथ ही जाति का छौंक लगने से यात्रा में शामिल अलग-अलग समाज के लोगों के बीच कई बार तनातनी का माहौल बना। बात बढऩे से पहले ही कांवड़ यात्रा को शांतिपूर्वक संपन्न कराने की कवायद में जुटे पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही पुलिस मित्रों ने सूझ बूझ का परिचय देकर मामला संभाला। इस सब के बावजूद मंगलवार रात को डीजे पर जाति आधारित गाना बजाने को लेकर दो समाज के लोगों के बीच जमकर तू तू मैं मैं हुई। धार्मिक झांकियों और विशालकाय डीजे देखने के लिए सड़कों पर उमड़ी भीड़ के दृष्टिगत कोतवाली पुलिस ने धैर्य से काम लेकर बवाल को बढऩे से रोका। देर रात को सड़कों से भीड़ छटने के बाद पुलिस ने हुडदंगी युवकों को जमकर सबक सिखाया।

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष की कांवड़ यात्रा में शामिल डीजे पर जाति आधारित गानों की धूम रही। यात्रा में शामिल अलग अलग समाज के कांवडिय़ों में इस बात को लेकर खूब तनातनी रही। बताया गया कि कांवड़ यात्रा में शामिल डीजे के कस्बे के अंदर से होकर गुजरने के दौरान नगर व देहात क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं द्वारा अपनी अपनी समाज की डीजे को कैप्चर करके खूब हुडदंग मचाया गया। इस सबसे वाकिफ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने धैर्य से काम लेकर डी जे को आगे बढ़वाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के कांवड़ यात्रा को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के तमाम प्रबंधों को धता देते हुए हुडदंगी  युवकों ने खूब खुराफात मचाकर माहौल बिगाडऩे का प्रयास किया। लेकिन गनीमत रही कि कांवड़ यात्रा सकुशल संपन्न हो गई। बताया गया कि मंगलवार रात को कोतवाली के पास डीजे पर जाति आधारित गाना बजाने को लेकर दो समाज के युवकों के बीच जमकर गाली गलौच हुई। मारपीट होने से पहले पुलिस ने बीच में आकर मामला संभाला। देर रात सड़कों से भीड़ छटने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने हुडदंग मचाने वाले युवकों को खूब मज़ा चखाया।

चर्चा है कि पुलिस के लाठी भांजने के बाद हुडदंग मचाने वाले युवकों ने राजाराम मंडी में छुपने का प्रयास किया। चर्चा है कि पुलिस ने मंडी के दोनों गेट कवर कर इत्मीनान से अपना इकबाल बुलंद करने का काम किया ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय