Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में फिर गरजा एमडीए का महाबली, 67 बीघा भूमि पर काटी गई कालोनी नेस्तनाबूद की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण विकास द्वारा जनपद में अनेक स्थानों पर महाबली चला कर अवैध निर्माण हटाया गया और बिना नक्शा पास कराए काटी गई कालोनी पर भी कहर बरपाया। एमडीए की अलग-अलग टीमों ने कुल क्षेत्रफल 67 बीघा में अनाधिकृत रूप से प्राधिकरण से तलपट मानचित्र स्वीकृति के काटी गई कालोनी पर कार्रवाई करते हुए कब्जे हटाए।

विकास प्राधिकरण के विकास क्षेत्र मुजफ़्फरनगर क्षेत्रान्तर्गत जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष के आदेशों के अनुपालन में तथा आदित्य प्रजापति, सचिव, विकास प्राधिकरण के मार्ग निर्देशन में तथा उपजिलाधिकारी खतौली, प्रभारी निरीक्षक थाना मन्सूरपुर व पुलिस बल की उपस्थिति में संदीप पुत्र तिलकराम व अन्य द्वारा एनएच-58, डीएवी कॉलेज के सामने मुजफ़्फरनगर मे लगभग 4० बीघा भूमि सुनील चौधरी व अन्य द्वारा एनएच-58 डिस्टलरी के सामने थाना मन्सूरपुर की लगभग 27 बीघा कुल क्षेत्रफल 67 बीघा में अनाधिकृत रूप से (प्राधिकरण से तलपट मानचित्र स्वीकृत कराये बिना) अवैध प्लॉटिंग के निर्माण को विकास प्राधिकरण द्वारा ध्वस्त कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उक्त अवैध प्लॉटिंग के विरूद्ध प्राधिकरण द्वारा पूर्व में नोटिस जारी किये गये थे, जिसमें चालानी कार्यवाही के उपरान्त पूर्व में ध्वस्तीकरण के आदेश निर्गत किये गये थे, परन्तु अवैध प्लॉटिंग के भू-स्वामियों द्वारा स्थल से अवैध प्लॉटिंग को नहीं हटाया गया था।

मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण द्वारा 2 स्थलों पर लगभग कुल 67 बीघा भूमि पर विकसित की जा रही अवैध प्लॉटिंग के विरूद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी है। अवैध कालोनियों के ध्वस्तीकरण की कार्यवाही के समय अधिशासी अभियंता, विनीत अग्रवाल, सहायक अभियंता, हरिशंकर गौतम, अवर अभियन्ता के साथ-साथ स्थानीय सुपरवाईजर व प्राधिकरण स्टाफ भी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय