Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर के मौहल्ला ब्रह्मपुरी में दूसरे समुदाय के व्यक्ति ने फैलाई दहशत, एसएसपी से शिकायत, पलायन की चेतावनी

मुजफ्फरनगर। शहर में पिछले कई दिनों से ब्रह्मपुरी से पलायन का मुद्दा चर्चाओं में है। दोनों पक्ष अपने-अपने दावे प्रस्तुत कर रहे हैं। शुक्रवार को एसएसपी संजीव सुमन से ब्रहमपुरी वासी कचहरी स्थित कार्यालय पर मिले और ब्रहमपुरी के प्रकरण से उन्हे अवगत कराया।

उनका कहना है कि एक एहसान मलिक नामक व्यक्ति ने ब्रहमपुरी के पॉश कालोनी के बीच में मकान खरीदकर अम्बा विहार, रामपुरम और योगेंद्रपुरी जैसा माहौल बनाने का प्रयास कर रहा है। इसके पीछे एक सोची समझी साजिश बताई जा रही है। मौहल्लेवासियों ने एहसान मलिक के मकान पर अनेक लोगों द्वारा आकर नारेबाजी करना और हा-हुल्ला करने
के भी आरोप लगाये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिछले दिनों एहसान मलिक द्वारा 72 लाख 50 हजार रूपये में ब्रहमपुरी निवासी धनकुमार को मकान का एग्रीमेंट कर दिया था, जिसके बदले 1 लाख नकद और 4 लाख रूपये का चैक ले लिया था। अब एहसान मलिक इस एग्रीमेंट से मुकर रहा है और तरह-तरह के आरोप मौहल्लेवासियों पर लगाकर माहौल को खराब करना चाहता है। कालोनीवासियों ने अपने शिकायती पत्र में कहा कि यदि उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो मौहल्लेवासी पलायन करने के लिए मजबूर हो जायेंगे।

एसएसपी ने सभी बातों को ध्यानपूर्वक सुनने के बाद एक सक्षम अधिकारी को इस मामले की जांच के आदेश दे दिये और सभी मौहल्लेवासियों को आश्वस्त किया है कि पुलिस प्रशासन पर भरोसा रखे।

मौहल्लेवासियों द्वारा उक्त सम्बन्ध में एक प्रतिलिपि मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार, पुलिस महानिदेशक, उत्तर प्रदेश को भेजा गया है। इस दौरान सभासद संजय सक्सेना, धनप्रकाश गर्ग, अंजलि शर्मा, इं. राजू त्यागी, अंजनि शर्मा, आशीष गुप्ता, अमित पुण्डीर, सुभाष गुप्ता, दिनेश कौशिक, संजय सक्सैना, पं.शिल्पीराज वत्स, ब्रिजेश दीक्षित, आशीष गुप्ता आदि अनेक मौहल्लावासी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय