Thursday, September 19, 2024

नोएडा में दसवीं के छात्र ने पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या, युवक को सांप ने काटा मौत

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले एक दसवीं कक्षा के छात्रों ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना कासना क्षेत्र में एक व्यक्ति को सांप ने काट लिया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई।
थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले चंद्र कुमार के 17 वर्षीय बेटे शिवम ने अपने घर पर पंखे से फंदे लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मृतक दसवीं कक्षा का छात्र था। थाना प्रभारी ने बताया घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि छात्र ने आत्महत्या करने से पूर्व कोई सुसाइड नोट नहीं लिखा है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ करके आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं छात्र द्वारा आत्महत्या करने से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मूल रूप से जनपद मोतीहारी बिहार के रहने वाला रोशन पुत्र होशियार शाह उम्र 26 वर्ष थाना कासना क्षेत्र के साइट-5 स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। उसे सोमवार की रात के समय सांप ने काट लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना कासना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय