Friday, May 17, 2024

नोएडा में छात्र ने 18वीं मंजिल से कूदकर, युवक-युवती ने पंखे से लटकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में अपने दोस्त से मिलने गए 17 वर्षीय पॉलिटेक्निक के छात्र ने फ्लैट के 18वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया। वहीं थाना ईकोटेक-तीन तथा फेस-तीन क्षेत्र में एक युवक और युवती ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी सेक्टर-45 में रहने वाला अभिनय सिंह पुत्र अनुराग सिंह उम्र 17 वर्ष थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में रहने वाले अपने दोस्त से मिलने के लिए सोमवार की शाम को गया था। उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त के 18 वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट से छलांग लगा दिया। इस घटना में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मौत के कारणों का पता लग रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करेंगे तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र के सैनी अस्पताल के पास रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक ने आज अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना ईकोटेक-तीन के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि मृतक का नाम आकाश सैनी पुत्र देवेंद्र है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या किया है।

 

वहीं फेस-तीन क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाली नेहा कुमारी पुत्री संतोष उम्र 23 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय