Tuesday, April 16, 2024

नोएडा में दबंगों ने तालिबानी अंदाज में डिलीवरी बॉय को अर्धनग्न कर पीटा, वीडियो वायरल

नोएडा। हाइटेक सिटी नोएडा में जंगल राज का एक नजारा खुलकर सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो में सुरक्षित शहर माने जाने वाले नोएडा में  दबंगों ने एक बार फिर अपनी दबंगई दिखाई है। डिलीवरी ब्वाय को पहले नंगा कर पीटा और समाज में भय दिखाने के लिए इसका वीडियो भी बनाया। यही नहीं 12 दिन बाद खुद ही वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस ने मामले में नौ फरवरी की घटना के बाद तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद अब जिम्मेदार अधिकारी लकीर पीटते नजर आ रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला शाहजहांपुर के गांव बाराकला के अभय प्रताप कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के गांव पर्थला में रहता है। वह यहां रहकर डिलीवरी ब्वाय का काम करता है। अभय प्रताप का कहना है कि उसके पड़ोस में जिला मैनपुरी के मोहित चौहान, दीपांशु और ऋतिक रहते थे। करीब एक वर्ष पहले अभय प्रताप की मोहित चौहान से मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। तब से आरोपित उससे रंजिश मानने लगा था।

 

पीड़ित ने बताया कि 9 फरवरी को ऋतिक ने फोन करके घर के बाहर बुलाया। इसके बाद कार में जबरन बैठाकर एक अर्धनिर्मित प्लाट में ले गए। आरोप है कि यहां तीनों आरोपितों ने पहले उसके कपड़े उतारे और पीटना शुरू कर दिया। गाली-गलौज करते हुए आरोपितों ने लात-घूंसों के अलावा जो हाथ में आया, उससे पीटा। चौथे युवक ने मोबाइल से पिटाई के कई वीडियो बनाए। इस दौरान अभय आरोपियों के सामने हाथ जोड़ते हुए गिड़गिड़ाया, लेकिन आरोपी तालिबानी अंदाज में पीटते रहे। आरोपी बेहोश होने तक अभय को पीटते रहे। बाद में उसे मरा हुआ समझकर छोड़कर भाग गए। स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और स्वजन को सूचना दी। अभय के पिता ने बताया कि उसे दो दिन बाद होश आया। आरोप है कि इसके संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।

 

इस बाबत पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम विद्यासागर मिश्रा का कहना है कि वादी और प्रतिवादी दोनों आपस में परिचित हैं। मारपीट की घटना 9 फरवरी की है। इसके संबंध में तीन युवकों के खिलाफ एनसीआर दर्ज है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
 

बता दें कि उत्तर प्रदेश का शो विंडो कहे जाने वाले नोएडा में अभय रोजगार की खोज में दो वर्ष पहले आया था। रोजगार किया भी, लेकिन दबंगों की पिटाई के बाद हत्या की आशंका के चलते नोएडा छोड़ दिया है। अब अभय ने कभी नोएडा न आने की ठान ली है। इस घटना के बाद लोगों में चर्चा है कि गैंगस्टर, गुंडा एक्ट और संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई का दावा करने वाली कमिश्नरेट पुलिस को दबंग आए दिन आईना दिखा रहे हैं। इस तरह की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय