Saturday, May 18, 2024

नोएडा में काली फिल्म चढ़ी गाड़ियों से एक्सपो मार्ट के बाहर किया स्टंट, पुलिस ने काटा 34500 रुपये का चालान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। स्टंट बाजी के मामले रुकते नजर नहीं आ रहे हैं। चाहे पुलिस जितना भी चालान काटे, लेकिन युवा अपनी जान और दूसरे की जान जोखिम में डालकर स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। अपनी रील पर लाइक बढ़ाने के चक्कर में युवा किसी भी जगह और कैसे भी स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा से सामने आए वीडियो 2 काली फिल्म चढ़ी गाड़ियों से युवक स्टंटबाजी करते नजर आ रहे हैं। दोनो गाड़ियां बारी बारी से एक्सपो मार्ट के बाहर ड्रिफ्ट करती नजर आ रही हैं। गाड़ी के शीशे पर जेड ब्लैक फिल्म लगी दिखाई दे रही है। पुलिस ने फिलहाल एक गाड़ी के नंबर को ट्रेस कर उस पर 34500 रुपये का चालान काटा है। दूसरी गाड़ी को ट्रेस किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार हो या बाइक, स्टंटबाजी का ये कोई पहला वीडियो नहीं है। हजारों वीडियो से पहले भी आ चुके हैं और पुलिस उन पर कार्रवाई भी कर चुकी है। लेकिन फिर भी युवक स्टंटबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। यहां पर सर अंबाजी का वीडियो बनाया गया है, यह इलाका ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है। इस जगह पर सबसे ज्यादा कॉलेज और इंस्टीट्यूट है, इसलिए माना जा रहा है कि किसी इंस्टीट्यूट या कॉलेज के यह छात्र हो सकते हैं, जो इस तरीके से स्टंटबाजी कर रहे हैं।

पुलिस ने इस मामले में एक वाहन यूपी 16 बीडी 0108 का चालान किया है। इस वाहन का 34500 का चालान किया गया है। पुलिस के मुताबिक, दूसरी गाड़ी को ट्रेस किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय