Friday, April 26, 2024

नोएडा में पुलिस ने ठगी करने वाले आरोपी को दबोचा, लोगों को चूना लगाकर हो जाता था फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 63 थाना पुलिस ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि गुजरात से आकर नोएडा बस गया तथा नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोगों को करोड़ों रुपये का चूना लगाकर कोलकाता फरार हो जाते थे। पुलिस इस ठग को ​कोलकाता से गिरफ्तार करके नोएडा ले आई है और अब एक एक रुपये का हिसाब मांगा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 63 पुलिस को इलैक्ट्रानिक सर्विलांस के माध्यम से मिली गोपनीय सूचना मिली थी कि नोएडा के लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने वाला आरोपी परशुराम पाल पुत्र राजनेत भाई पाल कोलकाता के जीसी एवेन्यू स्थित होटल मिनर्वा में रुका हुआ है। बस फिर क्या था पुलिस उसका पीछा करते हुए कोलकाता पहुंच गई और होटल में दबिश देकर ठग को गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति ने थाना सेक्टर 63 पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि गुजरात के अहमदाबाद के थाना सोला क्षेत्रांतर्गत शिवालय अपार्टमेंट निवासी परशुराम ने आर्मडा मार्ट में पैसे लगाने व अधिक लाभ कमाने का झांसा देकर उसके और अन्य लोगों के साथ धोखाधड़ी कर करोड़ों रूपयों की ठगी की है। थाने में रिपोर्ट दर्ज होने पर आरोपी परशुराम नोएडा छोड़कर फरार हो गया। वह गिरफ्तारी से बचने के लिये कभी गुजरात के अहमदाबाद तो कभी वेस्ट बंगाल के कोलकाता आदि राज्यों में छिपकर रह रहा था। पुलिस द्वारा इलैक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से वांछित परशुराम को कोलकाता से गिरफ्तार कर ट्राजिक्ट रिमाण्ड पर लेकर थाने लाकर दाखिल किया।

नोएडा में पहले भी हो चुकी करोड़ों की ठगी

लोगों को अधिक लाभ कमाने का लालच देकर ठगी करने का यह नया मामला नहीं है। नोएडा के कई क्षेत्रों में अधिक मुनाफा कमाने का लालच देकर पहले भी कई नटवरलाल यहां की जनता को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुके हैं। इन ठगों के खिलाफ कई थानों में मुकदमें दर्ज हैं और केस चल रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय