Monday, May 20, 2024

नोएडा में कार में राहगीरों को लिफ्ट देकर करते थे लूट, मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर के नोएडा में राह चलते व्यक्तियों को जबरदस्ती कार में बैठाकर लूटपाट करने वाले एक गैंग के तीन बदमाशों को थाना बीटा-दो पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इन बदमाशों ने कार में लिफ्ट देकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल फोन, आधार कार्ड और डेबिट कार्ड लूट लिया था। आरोपियों ने उस व्यक्ति के खाते से अपने खाते में 42 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिया था। बदमाशों ने पीड़ित के दोस्तों से भी अपने अपने खाते में 10-10 हजार रुपए  ट्रांसफर करवाए थे।

 

अपर पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-दो पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान धर्मपाल पुत्र मोहर सिंह, मोहित कुमार पुत्र चरण सिंह, अनुराग यादव पुत्र विजय बहादुर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली धर्मपाल और मोहित के पैर में लगी है।

 

 

अपर उपायुक्त ने बताया कि इन बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट कर उसके खाते से अपने खाते में 42 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिया,तथा उसके दोस्तों को फोन करके उनसे भी अपने खाते में 10- 10 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिया था। उन्होंने बताया कि बदमाश कार में सवार होकर निकलते हैं, तथा राहगीरों को कार में लिफ्ट देकर उनके साथ वारदात करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय