Saturday, September 28, 2024

नोएडा में दो युवकों ने जहर व तीन ने फंदा लगाकर की आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 5 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के सैनिक विहार कॉलोनी में रहने वाले इमरान पुत्र आबरी उम्र 23 वर्ष ने अपने घर पर रस्से से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले जितेंद्र पांडे पुत्र रामचंद्र पांडे उम्र 37 वर्ष मूल निवासी जनपद सुल्तानपुर ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-8 स्थित जेजे कॉलोनी में रहने वाले रितेश कुमार निषाद पुत्र दयानंद निषाद उम्र 28 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना फेस- वन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ककौड़ में रहने वाले विजेंदर पुत्र जगन उम्र 40 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया।

 

 

उन्हें गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना फेस-वन क्षेत्र में रहने वाले मिथिलेश पुत्र राजेंद्र प्रसाद उम्र 26 वर्ष ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि वह मूवर्स एंड पैकर्स नामक कंपनी में काम करता था। वह अपने भाई रंजन के साथ हरौला गांव में किराए पर रहता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय