Thursday, April 11, 2024

प्रयागराज में पुलिस टीम ने अपहृत बच्चा सकुशल किया बरामद, अभियुक्त गिरफ्तार

प्रयागराज। नैनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत काजीपुर मोहल्ले से बुधवार की सुबह से गायब बच्चे को रात भर सर्च आपरेशन चलाने के बाद सीसीटीवी कैमरों की मदद से 24 घण्टे के अन्दर यमुनापार एसओजी ने बृहस्पतिवार को सुबह घर के पास स्थित एक सूखे कुएं से बरामद कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने उसे कुएं में फेंक दिया था। रात भर पुलिस और एसओजी की टीम खोजती रही। इस मामले में एक आरोपी को भीरपुर रेलवे क्रासिंग के पास गिरफ्तार कर लिया गया।

काजीपुर निवासी रवि कुमार का पांच वर्षीय पुत्र यश बुधवार को सुबह करीब ग्यारह बजे लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। एसओजी टीम को भी मामले के खुलासे के लिए लगा दिया गया। संदेह के आधार पर एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी की निशानदेही पर एसओजी टीम ने बच्चे को घर के पास स्थित सूखे कुएं से बृहस्पतिवार को सुबह बरामद किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नैनी पुलिस के अनुसार आरोपी अनूप कुमार औद्योगिक थाना क्षेत्र के नीबी गांव का रहने वाला है। आरोपी ने बताया कि बच्चे को बेचने की नीयत से अगवा किया था। बाद में पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में बताया कि यश के पिता रवि मजदूर हैं। आरोपी उसके घर के पास ही रहता था और मासूम उसको मामा कहता था। गलत नीयत से बच्चे को पतंग दिलाने के बहाने ले गया था। पुलिसिया कार्रवाई तेज होने के डर से एक कुएं में मासूम को फेंक दिया था। कुआं सूखा होने के कारण मासूम की जान बच गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय