Saturday, May 18, 2024

राजस्थान में दो दलित युवकों की कार से कुचलकर हत्या, पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। राजस्थान में कुचामन के राणासर गांव के पास दो दलित युवकों की कार से कुचलकर हत्या मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि कथित तौर पर उनकी बाइक को कई बार टक्कर मारी गई, जिससे दो युवकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। संदिग्धों के बारे में विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों ने कहा कि गंभीर रूप से घायल युवक को जयपुर ले जाया गया है, और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी कुचामन पहुंचे हैं।

अधिकारियों ने पुष्टि की कि हादसे में परबतसर के बिदियाद गांव निवासी राजू और चुन्नीलाल की मौके पर ही मौत हो गई और तीसरा युवक कृष्णराम गंभीर रूप से घायल हो गया। कुचामन में दो दलित युवकों की हत्या को राज्य सरकार ने गंभीरता से लिया है और तुरंत प्रभावी कार्रवाई कर हत्यारों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये गये हैं।

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्र के निर्देश पर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन कुचामन रवाना हुए। आईजी लता मनोज कुमार समेत कुचामन सिटी के आला पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

सोमवार देर रात डीडवाना-कुचामन जिले में एक हाईवे ढाबे पर कुछ अज्ञात लोगों के साथ कथित तौर पर हुए विवाद के तुरंत बाद दो दलित युवकों को कुचल दिया गया। इस हादसे में दो की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए स्थान और उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय