Thursday, June 13, 2024

सहारनपुर में जान पहचान के युवक ने की युवती की गला रेंतकर हत्या

सहारनपुर आज सुबह गंगोह थानांतर्गत सैनी रेस्टोरेंट के पीछे खाली पड़े प्लाट में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर एसपी देहात सागर जैन, एसएसपी डा. विपिन टाडा मौके पर पहुंचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसएसपी ने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि करीब 21 वर्षीय युवती मानवी को उसकी दूर की रिश्तेदारी का एक युवक सागर उसे लेकर गंगोह आया था और उसी ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर फोरेंसिक टीम द्वारा सबूत एकत्रित किए गए। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। मृतक युवती की शिनाख्त मानवी के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरका शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

 

 

एसपी देहात सागर जैन ने आगे बताया कि हत्यारोपी युवक सागर की गिरफ्तारी को पुलिस निरीक्षक गंगोह एचएन सिंह की अगुवाई में एक पुलिस दल दबिश दे रहा है। उम्मीद है जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी। उसके बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मानवी सहारनपुर के थाना कुतुबशेर के गांव बितिया सन्दलपुर की रहने वाली थी। मृतक युवती हिंदू गुर्जर बिरादरी से हैं। उसके परिजनों ने कोतवाली गंगोह पहुंचकर घटना की जानकारी दी और हत्यारे के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

 

एसएसपी डा. विपिन टाडा ने कहा कि युवती की हत्या एक अत्यंत ही गंभीर मामला है। पुलिस ने इस हत्या को बड़ी गंभीरता से लिया है। उन्होंने हत्यारोपी की गिरफ्तारी को सख्त निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय